NDTV Khabar

भाजपा का दावा, 2019 में राजग को मिलेंगे 55 फीसदी वोट

भाजपा प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने कहा कि पूरे देश में भाजपा के तेजी से हो रहे प्रसार के पीछे उसकी सकारात्मक राजनीति है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा का दावा, 2019 में राजग को मिलेंगे 55 फीसदी वोट

फाइल फोटो

हैदराबाद:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता जी.वी.एल. नरसिम्हा राव ने शनिवार को दावा किया कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का मत प्रतिशत 55 फीसदी होगा.
यह भी पढ़ें
देश में लगातार बढ़ रही है भाजपा की ताकत, अब पार्टी को 'अपराजेय' बनाना लक्ष्य : अमित शाह

उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए सर्वेक्षण के अनुसार, 73 फीसदी भारतीय नरेंद्र मोदी का समर्थन करते हैं और भाजपा एक के बाद एक दूसरे राज्यों की सत्ता में आती जा रही है. उन्होंने कहा कि 2014 में जहां राजग को 42 फीसदी वोट मिले थे, जो 2019 में बढ़कर 55 फीसदी हो जाएगा.
यह भी पढ़ें
पीएम मोदी के विचारों और अमित शाह की मेहनत से सबसे बड़ी पार्टी बनी भाजपा : योगी आदित्यनाथ

राव ने कहा कि और ऐसा स्वतंत्र भारत में दूसरी बार होगा, जब कोई सरकार 50 फीसदी से अधिक मत प्रतिशत हासिल कर सत्ता में आएगी. उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि 2019 में कांग्रेस का मत प्रतिशत घटकर 10 फीसदी रह जाएगा.


टिप्पणियां

VIDEO : बिहार में भी एनडीए सरकार
भाजपा प्रवक्ता ने पूरे देश में भाजपा के तेजी से हो रहे प्रसार के पीछे उसकी सकारात्मक राजनीति और सकारात्मक सरकार को कारण बताया. उन्होंने कहा, 'दूसरी ओर कांग्रेस राजनीति में नकारात्मकता का प्रतीक बनती जा रही है. कांग्रेस भ्रष्टाचार, पाकिस्तानी तत्वों और कश्मीरी अलगाववादियों का समर्थन और अपनी वोट बैंक की राजनीति के चलते सिकुड़ रही है.' उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस का पूरी तरह सफाया हो जाएगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement