NDTV Khabar

‘NDTV युवा’: यूथ कॉन्क्लेव में आमिर खान व अखिलेश यादव सहित दिग्गज रखेंगे अपने विचार

एनडीटीवी  इंडिया पर 16 सितंबर यानी रविवार को दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक आप स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’ देख सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘NDTV युवा’: यूथ कॉन्क्लेव में आमिर खान व अखिलेश यादव सहित दिग्गज रखेंगे अपने विचार

आमिर खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. NDTV पर आज देखें स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’
  2. आमिर खान व अखिलेश यादव सहित दिग्गज रखेंगे अपने विचार
  3. दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक चलेगा कार्यक्रम
नई दिल्ली: एनडीटीवी  इंडिया पर 16 सितंबर यानी रविवार को दोपहर 12 बजे से रात 9 बजे तक आप स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव ‘NDTV युवा’ देख सकते हैं. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान के बेटे  चिराग पासवान, बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, पंकज सिंह और विनेश फोगाट भी होंगे शामिल. इस कार्यक्रम में एशियन गेम्स के नए नायकों से भी होगी बातचीत होगी. दिनभर चलने वाले NDTV के इस कार्यक्रम में भारत के युवाओं की चिंताओं, आशाओं, आकांक्षाओं और चुनौतियों पर की चर्चा की जाएगी.

NDTV इंडिया और हमारे ऐप्स व वेबसाइट पर लाइव प्रसारित किए जाने वाले कार्यक्रम के दौरान हम बात करेंगे जाने-माने यूथ आइकन से और विषय होगा- कैसे मिल-जुलकर अपने मुल्क को बेहतर बनाया जा सकता है. राजनीति से लेकर सोशल मीडिया तक, स्वास्थ्य से लेकर खेल और शोबिज़ तक हर क्षेत्र की नामी हस्तियों से भारत को बेहतर बनाने पर इस कार्यक्रम में चर्चा होगी.

इस कार्यक्रम का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है...

समय 12 बजे : कार्यक्रम की शुरुआत में सबसे पहले बात होगी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से. अखिलेश यादव से ‘From Ladka to Bhatija, Has Yadav Jr Come of Age?’ टॉपिक पर  रवीश कुमार की बातचीत होगी. इस कार्यक्रम में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के नए गठजोड़ पर अपनी बात रखेंगे. 

समय 12:45 पर ‘Gen Next On 2019’ के टॉपिक पर चर्चा होगी. इस टॉपिक पर चर्चा करने के लिए हमारे पैनेलिस्ट होंगे सुष्मिता देव (सिल्‍चर असर से कांग्रेस की लोकसभा सांसद), राघव अवस्थी (वकील और आरएसएस सदस्य), जयंत चौधरी पूर्व सांसद (आरएलडी), राघव चड्ढा, प्रवक्ता, (आप). इनके साथ निधि कुलपति बातचीत करेंगी. इनके साथ बातचीत में 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर इनकी रणनीतियों के बारे में चर्चा की पूरी संभावना है.

समय 2:00 पर हमारे साथ होंगे योग गुरु बाबा रामदेव. बाबा रामदेव के साथ ‘The Yogi Billionaire’ नाम के टॉपिक पर बातचीत होगी. बाबा रामदेव के साथ बातचीत को नगमा सहर आगे बढ़ाएंगी. बाबा रामदेव के साथ चर्चा में जानने की कोशिश होगी कि बाबा ने ‘पतंजलि’ को कैसे इतने ब्रांड के रूप में स्थापित किया और भविष्य में पतंजलि किन-किन उत्पादों को लेकर बाजार में उतरेगी.

समय 2:45 पर हमारे साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल होंगी. ‘New Age Heroine to New Age Mom ‘ के टॉपिक पर काजोल से बातचीत को आगे बढ़ाएंगी अंजलि इस्टवाल. काजोल से बॉलीवुड की नई पीढ़ी के बारे में चर्चा होगी. 

समय 3:30 पर हमसे बातचीत के लिए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मौजूद रहेंगे. तेजस्वी यादव से ‘Politics, Nitish Chacha and the Modi Juggernaut’ पर बातचीत होगी. तेजस्वी यादव के साथ चर्चा को आगे बढ़ाएंगे अभिज्ञान प्रकाश. तेजस्वी से 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी और उनके सहयोगी दलों की रणनीति क्या होगी. इस संबंध में चर्चा होगी.

समय 4.15 बजे : लोक जनशक्ति पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री राम बिलास पासवान के बेटे  चिराग पासवान से   ‘Identity Politics & Young India’ के टॉपिक पर बातचीत होगी. चिराग पासवान के साथ अखिलेश शर्मा बातचीत करेंगे.

समय 4:45 पर हमसे बातचीत के लिए एशियाई खेल 2018 के हिरोज मौजूद रहेंगे. ‘ India's Asiad Heroes’ के टॉपिक पर हम उनसे बातचीत करेंगे. इस टॉपिक पर हमसे बातचीत के लिए हमारे पैनेलिस्ट बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन,   अमित पंघाल बॉक्सर,  दुति चंद एथलीट,  नीरज चौपड़ा जेवलिन थ्रोअर,  विनेश फोगाट रेसलर होंगे. इनके साथ चर्चा को आगे बढ़ाने का जिम्मा होगा अफशां अंजुम पर होगा.

समय 5:30 पर ‘Social Media: Heroes Or Villains? के टॉपिक पर बातचीत होगी. इस विषय पर बातचीत के लिए हमारे पैनेलिस्ट होंगे ध्वनि भानुशाली (गायिका), स्वरा भास्कर (अभिनेत्री), मोहम्मद कैफ (क्रिकेटर), कुशा कपिला (आर्टिस्ट). इनके साछ राजीव मखनी चर्चा करेंगे.

 
समय 6.30 बजे : इस समय हमारे साथ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान होंगे. आमिर खान से रवीश कुमार बातचीत को आगे बढ़ाएंगे. आमिर खान से बातचीत का विषय होगा ‘Redefining Superstardom’.

टिप्पणियां
समय 7.30 बजे :  इस समय हमारे साथ BADSHAH of Rap होंगे. BADSHAH से प्रशांत शिशौदिया और अंजिली इस्टवाल बातचीत को आगे बढ़ाएंगे. 

VIDEO: NDTV इंडिया पर रविवार 16 सितंबर को देखें 'स्पेशल यूथ कॉन्क्लेव'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement