SSR मौत की जांच के लिए नया मेडिकल बोर्ड बनाए CBI, मनमाफिक नतीजे का बनाया जा रहा दबाव: रिया के वकील

मानशिंदे ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में डॉ. सुधीर गुप्ता की अगुवाई में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों द्वारा 200% निष्कर्ष का खुलासा, तस्वीरों के आधार पर, एक खतरनाक प्रवृत्ति है. 

SSR मौत की जांच के लिए नया मेडिकल बोर्ड बनाए CBI, मनमाफिक नतीजे का बनाया जा रहा दबाव: रिया के वकील

सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच सीबीआई कर रही है.

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने की नया मेडिकल बोर्ड बनाने की मांग
  • बोले- पूर्व निर्धारित नतीजे देने के लिए बनाया जा रहा दबाव
  • मानशिंदे ने राजपूत परिवार के वकील विकास सिंह के दावे पर दी प्रतिक्रिया
मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के मौत के मामले में निष्पक्ष जांच के लिए नया मेडिकल बोर्ड गठित करने की मांग रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे ने की है. मानशिंदे का आरोप है कि बिहार चुनावों से ऐन पहले बोर्ड पर पहले से ही निर्धारित नतीजे देने का दबाव बनाया जा रहा है. उनका कहना है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए सीबीआई एम्स के डॉक्टरों का एक अलग पैनल बनाए. उन्होंने तर्क दिया है कि सिर्फ फोटो के आधार पर निष्कर्ष देना गलत ड्रेंड होगा.

मानशिंदे ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में डॉ. सुधीर गुप्ता की अगुवाई में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डॉक्टरों द्वारा 200% निष्कर्ष का खुलासा, तस्वीरों के आधार पर, एक खतरनाक प्रवृत्ति है. जांच को निष्पक्ष और किसी भी तरह के हस्तक्षेप से मुक्त रखने के लिए, सीबीआई को एक नया मेडिकल बोर्ड गठित करना चाहिए. आगामी बिहार चुनाव के मद्देनजर पूर्व निर्धारित परिणाम तक पहुंचने के लिए एजेंसियों पर दबाव डाला जा रहा है. हमने बिहार डीजीपी (गुप्तेश्वर) पांडे के वीआरएस को कुछ दिन पहले ही देखा है. ऐसे कदमों की पुनरावृत्ति नहीं होनी चाहिए.''

सारा अली खान भी पहुंचीं NCB दफ्तर, दीपिका पादुकोण व श्रद्धा कपूर से चल रही कई घंटे से पूछताछ

मानशिंदे ने राजपूत परिवार के वकील विकास सिंह के एक ट्वीट पर ये प्रतिक्रिया दी है. विकास सिंह ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था, "सुशांत की मौत को हत्या में बदलने में सीबीआई द्वारा की जा रही देरी से निराशा हुई है. एम्स की जांच टीम का हिस्सा रहे एक डॉक्टर ने मुझे बहुत पहले ही बता दिया था कि मेरे द्वारा भेजी गई तस्वीरें 200% बताती हैं कि इसकी मौत गला घोंटने से हुई और आत्महत्या से नहीं." 

परिवार के वकील का दावा, 'एम्‍स के डॉक्‍टर ने बताया-सुशांत सिह राजपूत का गला घोंटा गया'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंह ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा था कि दिवंगत अभिनेता राजपूत का परिवार इस बात से निराश है कि जांच पटरी से उतर चुकी है. उन्होंने कहा था कि राजपूत परिवार को लगता है कि जांच इस तरह से हो रही जिससे सच्चाई सामने नहीं आ रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का मामला मुंबई पुलिस की जाँच जैसा हो गया है और सभी सितारों को अब बुलाया जा रहा है। जिन लोगों को बुलाया जा रहा है. यह मुंबई पुलिस की जांच के जैसा ही है.

वीडियो: CBI ने अब तक हत्या का केस क्यों नहीं दर्ज किया : विकास सिंह