NDTV Khabar

पुंछ में 10 दिन का नवजात बना पाक की गोलीबारी का शिकार, अस्पताल में तोड़ा दम

पुंछ जिले में सोमवार को लगातार दूसरे दिन पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा सीमापार से गोलीबारी जारी रही जिसका भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुंछ में 10 दिन का नवजात बना पाक की गोलीबारी का शिकार, अस्पताल में तोड़ा दम

नवजात की घायल मां और एक अन्य शख्स का इलाज चल रहा है.

खास बातें

  1. रविवार रात गोलीबारी में घायल हुआ था बच्चा
  2. अस्पताल में हुई बच्चे की मौत
  3. सोमवार को भी जारी है एलओसी पर फायरिंग
श्रीनगर:

नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी सोमवार को भी जारी है. रविवार को इस गोलीबारी में घायल हुए एक 10 दिन के नवजात बच्चे की पुंछ जिले के एक अस्पताल में मौत हो गई.  पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि शाहपुर सेक्टर में रविवार देर रात पाकिस्तान की ओर से दागे गए गोले के लगने से यह नवजात शिशु, उसकी 35 वर्षीय मां फातिमा जान और 40 वर्षीय एक अन्य नागरिक मुहम्मद आरिफ घायल हो गए थे.  एक अधिकारी ने बताया कि घायलों को पुंछ के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां नवजात की मौत हो गई.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जान और आरिफ को विशेष उपचार के लिए जम्मू के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर किया गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

पाकिस्तान ने पुंछ में एलओसी पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, तीन लोग घायल


सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि जिले में सोमवार को लगातार दूसरे दिन पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा सीमापार से गोलीबारी जारी रही जिसका भारतीय सैनिकों ने मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा, ‘दिन में 12 बजकर 45 मिनट पर, पाकिस्तान ने शाहपुर सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के छोटे हथियारों से गोलियां और मोर्टार से गोले दागकर संघर्षविराम का उल्लंघन किया.' 

टिप्पणियां

पाकिस्तानी सेना ने शाहपुर, सौजियां एवं मेंढर सेक्टर में रविवार शाम पांच से रात 10 बजे के बीच अग्रिम चौकियों एवं गांवों को निशाना बनाने के लिए मोर्टार के गोले दागे और गोलीबारी की. अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए. सेना के एक अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से किसी के हताहत होने की तत्काल कोई जानकारी नहीं मिली है. (इनपुट-भाषा)


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement