अखबारों की सुर्खियां : हार के बाद बदले-बदले सरकार 'आप' नजर आते हैं...

अखबारों की सुर्खियां : हार के बाद बदले-बदले सरकार 'आप' नजर आते हैं...

नई दिल्ली:

दिल्ली में राजौरी गार्डन विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में जमानत जब्त करा बैठी आम आदमी पार्टी ने अपने रुख में बदलाव किया है. अब वह दिल्ली नगर निगम चुनाव में सकारात्मक प्रचार करेगी. अखबारों के शुक्रवार के अंकों में इससे संबंधित खबरें हैं. उधर कश्मीर में सेना ने एक पत्थरबाज को जीप के आगे बांधकर घुमाया. इसका वीडियो वायरल हो गया है और इस पर विवाद भी शुरू हो गया है. यह खबर भी समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित की गई है. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भीम-आधार ऐप लांच करने का समाचार सभी अखबारों में है.
 
हार के बाद बदले आप के सुर
जनसत्ता ने लिखा है - नगर निगम चुनाव के जरिए दिल्लीवासियों में अपनी पैठ मजबूत करकने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) राजधानी में अवैध तौर पर बनी इमारतों को चुनाव जीतने के बाद वैध करने की घोषणा कर सकती है. पिछले दो दिनों में आप ने राजधानी के मतदाताओं को लुभाने के मकसद से गृहकर माफ करने का एलान किया था, हालांकि इस एलान का अभी तक कोई सकारात्मक रुख देखने को नहीं मिला.

 
b

पत्थरबाज को सेना की गाड़ी के आगे बांधकर घुमाया
दैनिक भास्कर में समाचार है - पत्थरबाज को सेना की जीप से बांधकर ढाल बनाने वाले वीडियो पर विवाद बढ़ गया है. यह वीडियो बडगाम जिले का है. यहां 9 अप्रैल को वोटिंग के दौरान जबरदस्त हिंसा हुई थी. वीडियो में आवाज सुनाई दे रही है कि पत्थरबाजों का यही हाल होगा.  
 
jagran

अब अंगूठे पर आपका बैंक
जागरण में खबर है - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को आधार नंबर से चलने वाला नया भीम एप लांच किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा एक समय था जब लोग अंगूठे के निशान को अनपढ़ होने से जोड़ते थे. लेकिन तकनीक ने आज अंगूठे को ताकत का स्रोत बना दिया है. लोग अपने फोन पर अंगूठे का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो कैशलेस अर्थव्यवस्था के लिए बड़ी बात है.
Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com