NDTV Khabar

अखबारों की सुर्खियां : आईसीजे में भारत को बड़ी सफलता, बौखलाया पाकिस्तान

केंद्रीय वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल माधव दवे और फिल्म अभिनेत्री रीमा लागू का निधन

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखबारों की सुर्खियां : आईसीजे में भारत को बड़ी सफलता, बौखलाया पाकिस्तान
नई दिल्ली: अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर रोक के फैसले से भारत को बड़ी सफलता मिली है. इसकी खबर सभी समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित की गई है. गुरुवार को केंद्रीय वन एवं पर्यावरण राज्यमंत्री अनिल माधव दवे और फिल्म अभिनेत्री रीमा लागू का निधन हो गया. इससे संबंधित समाचारों को भी अखबारों ने प्रमुखता से प्रकाशित किया है.  

भारत की बड़ी जीत, जाधव की फांसी पर रोक  
हिंदुस्तान ने लिखा है - कुलभूषण जाधव के मामले में भारत को अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत (आईसीजे) से बड़ी जीत मिली है. आईसीजे ने गुरुवार को फैसला देते हुए अंतिम आदेश आने तक जाधव की फांसी पर रोक लगा दी. वहीं पाक ने अड़ियल रुख अपनाते हुए अंतरराष्ट्रीय कोर्ट के फैसले को मानने से इनकार कर दिया.  
 
amar ujala


जाधव की फांसी पर रोक, अंतरराष्ट्रीय अदालत में मुंह की खाने के बाद बौखलाया पाक, कहा- नहीं मानेगा आदेश
अमर उजाला में समाचार है- इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस (आईसीजे) ने पूर्व भारतीय नेवी अफसर कुलभूषण जाधव की फांसी पर रोक लगा दी है. पाकिस्तान की मिलिट्री कोर्ट ने जासूसी और आतंकी गतिविधियों के आरोप में जाधव को फांसी की सजा सुनाई थी.  इसके अलावा अमर उजाला में केंद्रीय मंत्री अनिल माधव दवे के निधन की खबर है - 'दवे की अंतिम इच्छा, मेरी याद में लगाना पौधे'    

जाधव की फांसी पर लगी रोक, बौखलाए पाकिस्तान ने कहा आईसीजे का फैसला उसे देशहित में मंजूर नहीं  
जागरण ने लिखा है - भारतीय नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव को अपने 'कंगारू कोर्ट' के जरिए फांसी पर चढ़ाने को आमादा पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने बहुत बड़ी सफलता हासिल की है. हेग स्थित अंतरराष्ट्रीय न्यायालय (आईसीजे) ने भारत के आग्रह पर पाकिस्तान की सैन्य अदालत की तरफ से जाधव को दी गई फांसी की सजा पर अंतरिम रोक लगा दी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement