NDTV Khabar

रैली में नारेबाजी से नाराज हुए नितिन गडकरी, कहा- चिल्लाना बंद करें, अन्यथा थप्पड़ लगेगा

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को यहां एक जनसभा में कुछ लोगों द्वारा अलग विदर्भ राज्य के पक्ष में नारे लगाने पर नाराजगी जाहिर की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रैली में नारेबाजी से नाराज हुए नितिन गडकरी, कहा- चिल्लाना बंद करें, अन्यथा थप्पड़ लगेगा

नितिन गडकरी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अलग विदर्भ के पक्ष में नारेबाजी हुई तो नितिन गडकरी को आया गुस्सा
  2. नागपुर की रैली के दौरान गुस्से से तमतमाए गडकरी
  3. लोगों को कार्यक्रम से बाहर निकलवा देने की दी धमकी
नागपुर:

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को यहां एक जनसभा में कुछ लोगों द्वारा अलग विदर्भ राज्य के पक्ष में नारे लगाने पर नाराजगी जाहिर की और उन्हें का कार्यक्रम से बाहर निकलवा देने की धमकी दी. जनसभा में गडकरी ने जब भाषण देना शुरु किया तब भीड़ में विदर्भ समर्थक कुछ कार्यकर्ता नारे लगाने लगे और वहां बैठे मीडिया के लोगों में पर्चे भी फेंके. इस पर गडकरी नाराज हो गये और उन्होंने उन लोगों को शांत रहने को कहा. उसके बाद गडकरी ने कहा, यदि वे फिर हंगामा करते हैं तो उन्हें थप्पड़ लगाइए, याद रखिए - चिल्लाना बंद कीजिए अन्यथा थप्पड़ लगेगा और बाहर निकाल दिया जाएगा. उन सभी को बाहर निकालिए.मंच पर महाराष्ट्र के मुख्मयंत्री देवेंद्र फड़णवीस भी थे.  

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- यूरिया आयात से बचने के लिए मूत्र का भंडारण होना चाहिए


महाराष्ट्र से अलग विदर्भ राज्य की मांग कई सालों से चली आ रही है. मांग को लेकर कहीं काला दिवस तो कहीं कई बार आंदोलन तक किए जा चुके हैं. स्थानीय लोगों की मांग है कि अलग विदर्भ राज्य बनाया जाए ताकि इलाके का सही विकास हो सके. 1 अक्टूबर 1938 को विदर्भ राज्य बनाए जाने का प्रस्ताव पारित किया गया था. 80 साल बाद भी यह मांग पूरी नहीं हो पाई है. लोगों का कहना है कि विदर्भ में बिजली, जंगल, खनिज संपदा, कोयला सभी संपदाएं मौजूद हैं. बावजूद इसके  विदर्भ की आर्थिक स्थिति बहुत दयनीय है.  

टिप्पणियां

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले, मैं प्रधानमंत्री पद की रेस में नहीं, 'RSS वाला हूं देश सेवा ही मेरा मिशन'

Video: किस पर तंज कस रहे हैं गडकरी?


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement