NDTV Khabar

तेजस्वी यादव के मुद्दे पर मेरी सरकार को कोई खतरा नहीं : नीतीश कुमार

हालांकि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव के पुत्र तथा राज्य सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर किए गए सवाल पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव के मुद्दे पर मेरी सरकार को कोई खतरा नहीं : नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर किए गए सवाल को कोई जवाब नहीं दिया...

टिप्पणियां
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लम्बे अरसे से चली आ रही अटकलों को विराम देते हुए कहा है कि राज्य में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस के सहयोग से चल रही उनकी सरकार को कोई खतरा नहीं है, हालांकि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के भ्रष्टाचार के आरोपों से जूझ रहे पुत्र तथा राज्य सरकार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर किए गए सवाल पर टिप्पणी करने से उन्होंने इंकार कर दिया.

वीडियो : पटना में पोस्टर लगाकर JDU पर साधा गया निशाना...

 
NDTV ने बिहार के मुख्यमंत्री से पूछा था कि तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग के ज़ोर पकड़ते चले जाने से राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन के बीच दरार की ख़बरें ज़ोर पकड़ रही हैं, तो क्या इससे उनकी सरकार गिर सकती है, तो उनका कहना था कि उनकी सरकार कतई स्थिर है, और इस विवाद से उसे कोई खतरा नहीं है. हालांकि तेजस्वी यादव के उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बारे में खासतौर से पूछे गए सवाल का जवाब देने से उन्होंने इंकार कर दिया.
 
गौरतलब है कि बुधवार को आरजेडी विधायकों की बैठक है, लेकिन अब तक सत्तारूढ़ गठबंधन विधायक दल की कोई बैठक आहूत नहीं की गई है, जैसा आमतौर पर विधानसभा सत्र से पहले किया जाता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement