NDTV Khabar

तेजस्‍वी यादव का तीखा हमला, बोले- हे राम से जय श्रीराम तक आए नीतीश कुमार

उन्‍होंने कहा कि आज बिहार का युवा उदास हो गया है. मुझे बहाना बनाकर फंसाया गया. आरजेडी ने जेडीयू का वजूद बचाया था. छवि बचाने के लिए ये सब किया किया गया.

999 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्‍वी यादव का तीखा हमला, बोले- हे राम से जय श्रीराम तक आए नीतीश कुमार

फाइल फोटो

खास बातें

  1. तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश ने पूरे बिहार को धोखा दिया
  2. मुझे बहाना बनाकर बीजेपी के साथ हाथ मिलाया
  3. नीतश ने अपनी छवि को बनाने का किया नाटक
पटना: नीतीश कुमार के बहुमत परीक्षण के दौरान विधानसभा के अंदर राजद नेता तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि आपने पूरे बिहार को धोखा दिया है. उन्‍होंने कहा कि आज बिहार का युवा उदास हो गया है. मुझे बहाना बनाकर फंसाया गया. आरजेडी ने जेडीयू का वजूद बचाया था. छवि बचाने के लिए ये सब किया किया गया. हम लोग इतने मूर्ख नहीं हैं कि समझ न सकें कि ये लोग क्या कर रहे हैं. नीतीश ने पूरे बिहार को धोखा दिया है. हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त करते. उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार हे राम से जय श्रीराम तक पहुंंच गए हैं.

उन्‍होंने कहा कि नीतीश ने केवल अपनी छवि बचाने के लिए ढकोसला किया. सवालिया लहजे में पूछा कि यदि बीजेपी के साथ ही आपको जाना था तो चार साल क्‍यों बरबाद किए. इस बीच राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं. हमने नीतीश कुमार को पहचानने में भूल की.

यह भी पढ़ें- विधानसभा में ऐसे हासिल किया जाता है विश्वास मत, ये हैं 3 तरीके

इस बीच बिहार में एनडीए की नई सरकार को शुक्रवार को विधानसभा में बहुमत साबित करना है. इसके लिए जैसे ही नीतीश ने विश्वासमत प्रस्ताव पेश किया विधानसभा में हंगामा शुरू हो गया. वहीं विधानसभा के बाहर RJD और कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है. वे नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं. केसी त्यागी का कहना है कि हम विश्वासमत हासिल करके सबको चकित कर देंगे.
यह भी पढ़ें- राज्‍यपाल के फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में RJD की याचिका

VIDEO- वाह रे राजनीति!



इससे पहले बुधवार देर रात को नीतीश कुमार ने बीजेपी नेताओं के साथ राज्यपाल को 132 विधायकों के समर्थन का पत्र सौंपा था, जिसमें जेडीयू के 71, बीजेपी के 53, उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के 2, एलजेपी के 2, जीतनराम मांझी की पार्टी 'हम' के 1 और 3 निर्दलीय विधायक शामिल हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement