कहां गायब हैं अखिलेश यादव? तीन हफ्तों में सिर्फ तीन बार संसद आए, सपा दफ्तर में भी सन्नाटा

एनडीटीवी जब इस बात की पड़ताल करने उनके लखनऊ स्थित आवास पर पहुंचा तो वहां तो मौजूद कर्मचारियों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया.

खास बातें

  • सिर्फ 3 बार संसद में रहे उपस्थित
  • पार्टी नेताओं ने बताया कि विदेश गए हैं अखिलेश
  • कार्यकर्ताओं को उपचुनाव की रणनीति का इंतजार
लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ से सांसद अखिलेश यादव का इन दिनों कुछ अता-पता नहीं है. वे चुनाव के बाद से ही कम दिखाई दिए हैं और सिर्फ 3 बार संसद पहुंचे हैं. एनडीटीवी जब इस बात की पड़ताल करने उनके लखनऊ स्थित आवास पर पहुंचा तो वहां तो मौजूद कर्मचारियों ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. वहीं समाजवादी पार्टी के दफ्तर में समाजवादी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने उनके दिल्ली में होने की संभवना जताई. 

मुलायम ने शुरू की यादव परिवार को एकजुट करने की कवायद, अखिलेश और शिवपाल से की बात...

अखिलेश यादव  सांसद पद की शपथ लेने के बाद अब तक कुल तीन दिन ही सदन में आए हैं.  दिल्ली में संसद के बाहर जब उनकी पार्टी के कुछ नेताओं से उनके बारे में जानकारी मांगी गई तो एक अलग ही जवाब निकलकर सामने आया. नेताओं ने बताया कि वे किसी निजी काम से देश से बाहर गए हुए हैं और बुधवार को आ जाएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुलायम सिंह यादव से मिले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, Tweet कर कही यह बात...

बता दें मायावती समाजवादी पार्टी से गठबंधन तोड़ने के बाद कई बैठकें कर चुकीं हैं और उपचुनाव की तैयारियों में व्यस्त हैं. वहीं इस मामले में अखिलेश की क्या रणनीनीति क्या होगी इसका पार्टी कार्यकर्ताओं का अब भी इंतजार है.