'शौचालय साफ करने वाले' बयान पर प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ क्या एक्शन लेगी BJP?

प्रज्ञा का ये बयान इसलिये सवालों में है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत देश को स्वच्छ और खुले में शौच मुक्त बनाने के लिए एक मिशन मोड पर काम करने की बात करते रहे हैं.

'शौचालय साफ करने वाले' बयान पर प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ क्या एक्शन लेगी BJP?

प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान का वीडियो भी सामने आया है.

नई दिल्ली:

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने रविवार को एक और विवादास्पद बयान दिया है. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें नालियां और शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं चुना गया. जहां पीएम मोदी अपनी महत्वकांक्षी स्वच्छ भारत योजना पर काम कर रहे हैं, वहीं प्रज्ञा ठाकुर का यह बयान उसे उलट दिख रहा है. अब सवाल यह उठता है कि भारतीय जनता पार्टी प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ एक्शन लेगी. सोमवार को प्रज्ञा ठाकुर ने भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और संगठन महामंत्री बी एल संतोष से मुलाकात की. बताया जा रहा है कि इस पर भाजपा ही अपना बयान जारी कर सकती है. वहीं पार्टी प्रज्ञा ठाकुर के बायन से खुद को अलग करेगी. 

प्रज्ञा ठाकुर के 'शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं चुनी गई' वाले बयान पर बोले ओवैसी- इससे कैसे न्यू इंडिया बनेगा?

प्रज्ञा का ये बयान इसलिये सवालों में है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छ भारत अभियान के तहत देश को स्वच्छ और खुले में शौच मुक्त बनाने के लिए एक मिशन मोड पर काम करने की बात करते रहे हैं. सीहोर के सरकारी गेस्ट हाउस में स्थानीय भाजपा विधायक सुदेश राय की मौजूदगी में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में ठाकुर ने कहा हम आपके नाले और शौचालय को साफ करने के लिए नहीं चुने गए हैं, कृपया इसे समझें, जिन कामों के लिए हम चुने गए हैं, उन्हें ईमानदारी से किया जाएगा.” आगे उन्होंने ये भी जोड़ा कि निर्वाचन क्षेत्र के समग्र विकास के लिए स्थानीय विधायक और नगरपालिका पार्षदों सहित स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ काम करना संसद के सदस्य का कर्तव्य है."   

प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर बवाल, कहा- हम नाली-शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाए गए, देखें VIDEO


ठाकुर ने कहा कि स्थानीय समस्याओं को हल करने के लिए, हमें अपने स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा ऐसे काम करवाने की जरूरत है. ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा, "मुझे हर वक्त फोन करने के बजाए, अपने स्थानीय मुद्दों के काम स्थानीय प्रतिनिधियों के माध्यम से काम करवाएं.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: स्वच्छ भारत योजना पर साध्वी प्रज्ञा के बयान को लेकर मचा बवाल