NDTV Khabar

अब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया, विवाद शुरू

पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह के बाद तिवारी दूसरे कांग्रेसी नेता हैं जिन्हें पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग करने पर आलोचना का शिकार होना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया, विवाद शुरू

अपने पोस्ट में तिवारी ने लिखा है कि किस तरह पीएम मोदी ने लोगों को 'बेवकूफ' बनाया है...

खास बातें

  1. कुछ दिन पहले दिग्विजय सिंह ने पीएम के खिलाफ अपशब्द कहे थे
  2. तिवारी पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग करने वाले दूसरे नेता
  3. केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने बोले - यह कांग्रेस की हताशा है
नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा वाला ट्वीट डालकर विवाद पैदा कर दिया. भाजपा ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से माफी की मांग की. पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह के बाद तिवारी दूसरे कांग्रेसी नेता हैं जिन्हें मोदी के खिलाफ अभद्र शब्दों का प्रयोग किया है. सिंह ने हाल में एक पोस्ट को रीट्वीट किया था जिसमें प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्द कहे गए थे.

अपने पोस्ट में तिवारी ने इस बारे में लिखा है कि किस तरह मोदी ने लोगों को 'बेवकूफ' बनाया है और तिवारी ने एक व्यक्ति के इस ट्वीट को हास्यास्पद बताया कि मोदी को महात्मा गांधी भी देशक्ति नहीं सिखा सकते .

टिप्पणियां

उन्होंने ट्विटर पर एक व्यक्ति द्वारा की गई इस टिप्पणी के जवाब में यह कहा कि देशभक्ति मोदी के डीएनए में है और महात्मा गांधी भी उन्हें यह नहीं सिखा सकते. यह तिवारी द्वारा डाली गई वीडियो क्लिप के जवाब में लिखा गया था. इस वीडियो में मोदी की विदेश यात्रा के दौरान की उस भूल को दिखाया गया था जब उन्होंने राष्ट्रगान बजने के समय ही चलना शुरू कर दिया था.

 
manish tiwari tweet

इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि जनता द्वारा खारिज किये जाने के कारण हताश कांग्रेस और उसके नेता 'मानसिक संतुलन' खो बैठे हैं. उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके पास प्रधानमंत्री का जवाब देने के लिए तर्क खत्म हो गए हैं.

VIDEO : बोलने के लिए किसी 'अलंकरण' की जरूरत नहीं : मनीष तिवारी

उन्होंने कहा, "यह कांग्रेस और उसके नेताओं की मानसिक स्थिति को दिखाता है और सोनिया गांधी की अगुवाई वाले कांग्रेसी नेतृत्व को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए." 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement