गुरुग्राम: NRI किशोर से मारपीट और यौन शोषण के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, 23 जुलाई को बर्थडे पार्टी से अकेले लौट रहे किशोर को युवकों ने रोका और मारपीट शुरू कर दी. सभी आरोपी एक ही सोसाइटी के रहने वाले हैं.

गुरुग्राम: NRI किशोर से मारपीट और यौन शोषण के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने मामले से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

नई दिल्ली:

लंदन के किशोर से मारपीट और यौन शोषण के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार आरोपी युवक की पहचान वजीराबाद निवासी 20 वर्षीय विशाल के रूप में की गई है जबकि दूसरा नाबालिग है. दोनों ने पूछताछ में बताया कि लंदन के किशोर ने सोशल मीडिया पर उन्‍हें अपशब्‍द कहे है और उसी का बदला लेने के लिए उसके साथ सोसाइटी में 23 जुलाई की रात को मारपीट की गई थी.जानकारी के अनुसार, 23 जुलाई को बर्थडे पार्टी से अकेले लौट रहे किशोर को युवकों ने रोका और मारपीट शुरू कर दी. सभी आरोपी एक ही सोसाइटी के रहने वाले हैं. यही नहीं मारपीट का वीडियो भी बनाया गया था.

Newsbeep

पुलिस के अनुसार, आरोपी विशाल ने 12वीं में पढ़ाई छोड़ दी थी जबकि दूसरे नाबालिग किशोर ने अभी 12वीं की परीक्षा पास की है और वह कॉलेज में दाखिला लेने की तैयारी कर रहा है. लंदन के पीड़ित किशोर की आरोपियों से एक ऐप के जरिए दोस्‍ती हुई थी. जुलाई महीने में ऐप पर ही लंदन के किशोर और किसी दूसरे किशोर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. वीडियो कॉल पर हुई बहस के बाद बनाया आरोपियों ने सबक सिखाने का प्लान बनाया.गुरुग्राम पुलिस अन्य आरोपियों की भी तलाश कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मामले में FIR सुशांतलोक थाने में दर्ज की गई थी. यूके की रहने वाले किशोर की मां ने अपने ट्विटर हेंडल से पुलिस को दी थी. पीडि़त की मांने गुरुग्राम पुलिस को मारपीट की वीडियो भी पोस्ट की थी. शिकायत मिलने पर अश्लील वीडियो बनाने व मारपीट के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी थी. वीडियो में आधा दर्जन लड़के एक एनआरआई लड़के को पीटते नजर आ रहे है. उसके कपड़े फाड़कर उसे उठक-बैठक लगवाने के लिए दबाब बना रहे हैं. इस दौरान लड़का मदद की गुहार लगाता रहा, गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आरोपियों नेएक नही सुनी। .....  एनआरआई लड़का इनका विरोध करता तो उसे थप्पड़ों से पीटते और जब वह रोता तो उसे गालियां देते. एसीपी क्राइम गुरुग्राम प्रीतपात सिंह ने बताया कि पीडि़त ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने पहली उसकी अश्लील वीडियो बनाई उसके बाद मारपीट शुरू कर दी.लड़का जैसे-तैसे आरोपियों के चुंगल से छूट कर अपने घर पहुंचा और अपने साथ हुई घटना को लेकर वह सदमे में है.