चोरी के शक में दो युवकों को अगवा कर सिर मुंडवा दिया, कपड़े उतारकर निकाली बारात, पांच गिरफ्तार

मुंबई (Mumbai) के कांदिवली में चोर होने का शक होने पर दो लोगों के साथ बर्बरता का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

चोरी के शक में दो युवकों को अगवा कर सिर मुंडवा दिया, कपड़े उतारकर निकाली बारात, पांच गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई.

खास बातें

  • पीड़ितों पर था चोर होने का शक
  • आरोपियों ने घर से किया अगवा
  • पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार
मुंबई:

मुंबई (Mumbai) में महज शक के आधार पर दो लोगों से बर्बरता का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ लोगों ने मोबाइल फोन चोर होने का शक होने पर दो लोगों को उनके घर से अगवा किया और फिर दूसरे स्थान ले जाकर उनकी बेरहमी से पिटाई की. जब पिटाई से मन नहीं भरा तो उनका सिर मुंडवाया और फिर अर्धनग्न अवस्था में उनकी परेड निकाली. इस दौरान उनका वीडियो भी बनाया गया. पुलिस (Police) ने इस मामले में केस दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है.

घटना मुंबई के कांदिवली इलाके की है. यहां रहने वाले दो लोगों के मोबाइल फोन चोर होने का शक जताया गया. जिसके बाद कुछ युवकों ने उन्हें उनके घर से अगवा किया और मलाड के कांचपाड़ा इलाके ले जाकर उनकी जमकर पिटाई की. आरोपियों ने उनका सिर मुंडवाया और फिर अर्धनग्न अवस्था में बैंड-बाजे के साथ इलाके में घुमाया.

मोबाइल चुराकर बाइक से भागे चोर, पुलिस इंस्पेक्टर ने पीछे दौड़कर पकड़ा, IPS बोला- 'फिल्मी सीन नहीं है...' - देखें Video


घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के खिलाफ किडनैपिंग की धारा के साथ-साथ जान से मारने की कोशिश और आई एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों को अदालत ने 11 जनवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: महाराष्ट्र : पीपीई किट पहनकर ज्वेलरी की दुकान से चोरों ने की चोरी