दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- राज्यसभा में जाने के लिये हाईकमान पर प्रेशर बना रहे हैं

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति गर्म हो गयी है.

दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा- राज्यसभा में जाने के लिये हाईकमान पर प्रेशर बना रहे हैं

मध्यप्रदेश में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने दिग्विजय सिंह पर किया पलटवार

खास बातें

  • बीजेपी का दिग्विजय सिंह पर पलटवार
  • विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने बोला हमला
  • दिग्विजय सिंह के बयान पर राजनीतिक बयानबाजी तेज
भोपाल:

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान के बाद मध्यप्रदेश की राजनीति गर्म हो गयी है. दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर कांग्रेस विधायकों को तोड़ने का प्रयास करने का आरोप लगाया था. दिग्विजय सिंह के बयान पर बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने कहा है, "ये सिर्फ राज्यसभा में जाने के लिये हाईकमान पर प्रेशर बना रहे हैं, ये बता रहे हैं कि विधायक सिर्फ उनके पास हैं". बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) जब से मध्य प्रदेश में विपक्षी पार्टी बनी है, तब से शिवराज सिंह, नरोत्तम मिश्रा और सभी वे लोग जिन्होंने पिछले 15 साल राज्य को लूटा है, कांग्रेस विधायकों को खुलेआम 25 से 35 करोड़ रुपये तक का ऑफर दे रहे हैं.

दिग्विजय ने पूर्व CM शिवराज सिंह पर लगाया कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप, बोले-खुलेआम दिया जा रहा 35 करोड़ तक का ऑफर 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता पहले भी  बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश का आरोप लगा चुके हैं. पिछले साल भी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सनसनीखेज दावा किया था. उनका कहना था कि बीजेपी मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायकों को 100 करोड़ रुपये का प्रलोभन देने का भी आरोप लगाया था.

कांग्रेस में राज्यसभा की राह देख रहे नेताओं की फेहरिस्त लंबी, जानिए कौन-कौन है रेस में

दिग्विजय सिंह के बयान पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP नेता शिवराज सिंह चौहान ने भी हमला बोला है और कहा है, "झूठ बोलना दिग्विजय सिंह की पुरानी आदत है. हो सकता है कि वह मुख्यमंत्री (कमलनाथ) को ब्लैकमेल करना चाहते हों और अपनी अहमियत दिखाना चाहते हों, इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं."

Newsbeep

बता दें कि मध्यप्रदेश विधानसभा में सीटों की संख्या 230 है जिनमें दो विधायकों की मौत के कारण दो सीटें खाली हैं. कांग्रेस के पास 114 विधायक हैं और 4 निर्दलीय तथा बसपा के 2 विधायकों ने सरकार को समर्थन दिया है. बीजेपी के पास विधानसभा में 107 विधायक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:दिग्विजय सिंह बोले, भगवा वस्त्र पहनकर मंदिरों में हो रहे रेप