पेड न्यूज मामला : अयोग्य करार दिए गए नरोत्तम मिश्रा पर केंद्रीय मंत्री का बयान, भाजपा मिश्रा के साथ थी, है और रहेगी

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मिश्रा की उनकी याचिका को कल खारिज कर दिया था, जिसमें उन्होंने अदालत से गुहार की थी कि उन्हें आगामी राष्ट्रपति चुनाव में मतदान की अनुमति दी जानी चाहिए.

पेड न्यूज मामला : अयोग्य करार दिए गए नरोत्तम मिश्रा पर केंद्रीय मंत्री का बयान, भाजपा मिश्रा के साथ थी, है और रहेगी

नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो)

खास बातें

  • थावरचंद गहलोत ने कहा कि भाजपा मिश्रा के साथ खड़ी है.
  • मिश्रा के मामले में कानून अपना काम कर रहा है- गहलोत
  • दिल्ली उच्च न्यायालय ने मिश्रा की याचिका को कल खारिज कर दिया था.
इंदौर:

केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गहलोत ने निर्वाचन आयोग द्वारा मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा को अयोग्य ठहराने के कानूनी मामले पर टिप्पणी करने से शनिवार को इंकार कर दिया, लेकिन साथ ही कहा कि भाजपा मिश्रा के साथ खड़ी है.

गहलोत ने यहां एक कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से अनौपचारिक बातचीत में एक सवाल पर कहा, "मिश्रा के मामले में कानून अपना काम कर रहा है और जो मामला अदालत में हो, उसके बारे में टिप्पणी करना उचित नहीं है. इस मामले में चुनाव आयोग का निर्णय न्यायालय के विचाराधीन है. न्यायालय का अंतिम निर्णय आने तक इंतजार किए जाने की आवश्यकता है, लेकिन पार्टी (भाजपा) मिश्रा के साथ थी, है और आगे भी रहेगी".

पेड न्यूज मामला : नरोत्तम मिश्रा को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ा झटका, राष्ट्रपति चुनाव में नहीं डाल पाएंगे वोट
पेड न्यूज मामला : नरोत्तम मिश्रा की अयोग्यता पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इंकार
पेड न्यूज मामला: नरोत्तम मिश्रा बोले - मैं अभी विधायक और मंत्री हूं
मध्य प्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा को चुनाव आयोग ने अयोग्य घोषित किया

दिल्ली उच्च न्यायालय ने मिश्रा की याचिका को कल खारिज कर दिया था, जिसमें उन्होंने अदालत से गुहार की थी कि उन्हें आगामी राष्ट्रपति चुनाव में मतदान की अनुमति दी जानी चाहिए.



केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं पर आतंकवादी हमला और उत्तरप्रदेश विधानसभा परिसर में विस्फोटक सामग्री मिलने की हालिया घटनाओं को केंद्र और संबंधित राज्य सरकारों ने गंभीरता से लिया है और इनकी जांच की जा रही है. इन मामलों के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के मध्यप्रदेश के नए किसान नेता के रूप में उभरने के सवाल पर गहलोत ने कहा कि वह किसी व्यक्ति विशेष पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते, लेकिन शिवराज सिंह चौहान देश के इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने किसानों के हित संरक्षण के लिये सबसे अधिक योजनाएं शुरू की हैं.

(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com