कांवड़ यात्री पर जो हमला करेगा उस पर बोली नहीं, पुलिस की गोली काम करेगी : योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शाहीनबाग धरने के जरिए दिल्ली की न्याय व्यवस्था को छिन्नभिन्न करने का प्रयास हो रहा

कांवड़ यात्री पर जो हमला करेगा उस पर बोली नहीं, पुलिस की गोली काम करेगी : योगी आदित्यनाथ

बदरपुर में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ.

खास बातें

  • यूपी के सीएम और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ की बदरपुर में सभा
  • कहा- एक तरफ मोदी, दूसरी तरफ कांग्रेस-केजरीवाल विघटनकारी मनोवृत्ति विनाशक
  • कहा- दिल्ली में अगर बीजेपी की सरकार होगी तो दिल्ली को लाभ मिलेगा
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली के बदरपुर में बीजेपी की चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे केजरीवाल शाहीनबाग की घटना को बढ़ावा देने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं. धारा 370 कश्मीर में खत्म होती है लेकिन पीड़ा पाकिस्तान को और केजरीवाल को होती है. इनकी मंशा देख सकते हैं. 370 का दो लोगों ने विरोध किया, राहुल गांधी ने और केजरीवाल. बाबा साहब ने कहा था कि 370 देश के अलगाववाद का कारण बनेगी. आजादी के बाद कोई सरकार नहीं हटा पाई, लेकिन प्रधानमंत्री के कदम का समर्थन करने के बजाए केजरीवाल विरोध करते हैं.

योगी ने कहा कि शाहीनबाग धरने के जरिए दिल्ली की न्याय व्यवस्था को छिन्नभिन्न करने का प्रयास हो रहा है. मुझे पांच बजे ही पहुंचना था लेकिन देर हो गई. नौजवान समय पर दफ्तर नहीं पहुंच पा रहे जिससे उनका वेतन कट रहा है. शाहीन बाग धरने का मतलब अराजकता और अव्यवस्था को बढ़ावा देना है. आज खुद मैंने देखा जगह-जगह जाम.

लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि दिल्ली के मतदाताओं ने सात सीटें बीजेपी को दीं, रमेश बधूड़ी को सांसद बनाया, आपका अभिनंदन. पांच साल का पहला कार्यकाल लोककल्याण के लिए बीता. ये कार्यक्रम निरंतर चलेंगे. दिल्ली में अगर बीजेपी की सरकार होगी तो दिल्ली को लाभ मिलेगा. केंद्र की योजना को केजरीवाल ने लागू नहीं होने दिया. दिल्ली आयुष्मान योजना और किसान सम्मान की योजना से वंचित है.

अरविंद केजरीवाल का पाकिस्तान से संबंध बताने पर योगी को AAP नेता संजय सिंह ने कहा मनोरोगी

उन्होंने कहा कि शाहीनबाग का धरना बहाना है, कश्मीर में 370 का विरोध करना था. मंदिर बनने से परेशान हैं. इनकी परेशानी ट्रिपल तलाक को लेकर है. पांच साल में केजरीवाल शुद्ध पानी नहीं दे पाए लेकिन मधुशाला जरूर खोल दिया. ये वोग कैसे उपद्रव को भड़का रहे हैं. कैसे ये आगजनी और देश को बदनाम करने का काम कर रहे हैं. यूपी में अगर नुकसान हुआ तो हमने उपद्रवियों से वसूली शुरू कर दी.

दिल्ली विधानसभा चुनाव : योगी आदित्यनाथ ने कहा- केजरीवाल जैसे नमूनों ने दिल्ली का बेड़ा गर्क कर दिया

योगी ने कहा कि दिल्ली के विधानसभा चुनाव में एक तरफ मोदी हैं, दूसरी तरफ कांग्रेस और केजरीवाल विघटनकारी मनोवृत्ति विनाशक योजना. भारत विरोधी नक्सली पत्तों का समर्थन करने की मंशा के साथ फिर चुनाव में आ धमके हैं. पहले कांवड़ यात्रियों पर डंडे पड़ते थे, शंख-घड़ियाल नहीं बजाने दिया जाता था लेकिन जब हम सरकार में आए तो कांवड़ यात्री डीजे के साथ जाने चाहिए, उनके स्वागत के लिए पुष्प वर्षा करें. हमारे भक्त दंगा फसाद नहीं करते हैं. हर मजहब को पूजा पाठ करें लेकिन कांवड़ यात्री पर जो हमला करेगा उस पर बोली नहीं, पुलिस की गोली काम करेगी.

Delhi Polls 2020: सीएम योगी ने शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- आप तो ऐसे लोगों को बिरयानी पहुंचाते हैं तो...

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री 1731 कॉलोनियों को नियमित कर दिया है. आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलोरेंस के साथ काम कर रही है. लेकिन केजरीवाल को अच्छा नहीं लग रहा है. केजरीवाल को शाहीन बाग वालों को बिरयानी खिलाने से फुर्सत नहीं है. हर दिल्ली वासी शाहीन बाग से परेशान है.

VIDEO : दिल्ली में योगी ने शुरू किया बीजेपी का प्रचार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें