पाकिस्तान ने 47 भारतीय मछुआरे गिरफ्तार किए, नौ नौकाएं जब्त कीं

पाकिस्तान नौवहन सुरक्षा एजेंसी (पीएमएसए) के एक प्रवक्ता के हवाले से एक्सप्रेस टिब्यून ने खबर दी है कि पीएमएसए ने पाकिस्तानी जल क्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में कल 47 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया और उनकी नौ नौकाएं जब्त कर लीं.

पाकिस्तान ने 47 भारतीय मछुआरे गिरफ्तार किए, नौ नौकाएं जब्त कीं

पाकिस्तान ने 47 भारतीय मछुआरे गिरफ्तार किए, नौ नौकाएं जब्त कीं (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्तानी प्राधिकारियों ने अरब सागर में कथित तौर पर अपने देश के जलक्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में 47 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी एक नौवहन अधिकारी ने दी. पाकिस्तान नौवहन सुरक्षा एजेंसी (पीएमएसए) के एक प्रवक्ता के हवाले से एक्सप्रेस टिब्यून ने खबर दी है कि पीएमएसए ने पाकिस्तानी जल क्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में कल 47 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया और उनकी नौ नौकाएं जब्त कर लीं.

तलाशी एवं बचाव अभियान के दौरान समुद्र में तीन नौकाओं में सवार 34 मछुआरों का पता लगा

इसमें बताया गया है कि आगे की कार्रवाई और जांच के लिए, गिरफ्तार किये गये मछुआरों को डॉक्स पुलिस को सौंप दिया गया है. प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय नौकाओं को पाकिस्तानी तटीय भूभाग का उल्लंघन करने के आरोप में जब्त किया गया है.

Newsbeep

VIDEO- गुजरात-हिमाचल में बीजेपी सरकार : बीजेपी के 'जाल' में नहीं आए मछुआरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



19 जनवरी को पीएसएमए ने पाकिस्तानी जल क्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में 17 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया था और उनकी तीन नौकाएं जब्त कर ली थीं. पाकिस्तान ने दिसंबर-जनवरी में सद्भावनावश 292 भारतीय मछुआरों को रिहा किया था.