Indigo की फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़

मुंबई से बेंगलुरु जा रहे इंडिगो फ्लाइट (Indigo) में उस समय हंगामा मच गया, जब नशे से धुत एक यात्री ने विमान के अंदर एयरहोस्टेस के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

Indigo की फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने एयरहोस्टेस से की छेड़छाड़

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • इंडिगो फ्लाइट के अंदर एयरहोस्टेस से छेड़छाड़
  • नशे में धुत यात्री ने एयरहोस्टेस से की गाली-गलौच
  • बेंगलुरु के रहने वाले गंगप्पा को किया गया गिरफ्तार
मुंबई:

मुंबई से बेंगलुरु जा रहे इंडिगो फ्लाइट (Indigo) में उस समय हंगामा मच गया, जब नशे से धुत एक यात्री ने विमान के अंदर एयरहोस्टेस के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की. घटना के बाद आरोपी यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मुंबई हवाई अड्डे से विमान के रवाना होने से पहले यात्री ने एयरहोस्टेस से छेड़छाड़ की.

यह भी पढ़ें : एयर विस्तारा की लखनऊ-दिल्ली फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बेंगलुरु के रहने वाले राजू गंगप्पा ने 20 वर्षीय एयरहोस्टेस की पीठ उस वक्त दबाई जब वह उसके पास से गुजर रही थी. एयहोस्टेस ने जब उसे डांटा तो उसने उससे गाली-गलौच की. घटना मंगलवार की है. उन्होंने बताया कि उसने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को इस बारे में सूचित किया जिसके बाद व्यक्ति को उसके सामान के साथ विमान से उतार लिया गया. अधिकारी ने बताया कि उसे सीआईएसएफ के अधिकारियों को सौंप दिया गया और बाद में हवाई अड्डा पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें : फ्लाइट के दौरान गुजरात के BJP नेता पर लगा 13 वर्षीय किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि गंगप्पा पर आईपीसी की धारा 354 (महिला पर हमला या शील भंग करने के उद्देश्य से उससे जबर्दस्ती करना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उसे बुधवार को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. अधिकारी ने कहा कि मामले में जांच चल रही है. इस मुद्दे पर इंडिगो ने सवालों के जवाब नहीं दिए.

VIDEO : फ्लाइट में छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार


(इनपुट: भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com