NDTV Khabar

बंगाल: पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, लोगों ने चौकी पर किया हमला

जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया ने बताया कि 55 वर्षीय ऐनुल खान को सात अन्य लोगों को साथ पुरातन भगबानपुर से जुआ खेलते हुए पकड़ा गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बंगाल: पुलिस हिरासत में व्यक्ति की मौत, लोगों ने चौकी पर किया हमला

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. मालदा जिले में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गई
  2. गुस्साई लोगों ने पुलिस चौकी पर हमला कर दिया और आग लगा दी
  3. खान को सात अन्य लोगों को साथ पुरातन भगबानपुर से जुआ खेलते हुए पकड़ा गया थ
मालदा:

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिससे स्थानीय लोगों में तनाव फैल गया. गुस्साई लोगों ने पुलिस चौकी पर हमला कर दिया और आग लगा दी. सोमवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार को देर रात स्थानीय लोगों ने मिल्की पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी. इस घटना में चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजौरिया ने बताया कि 55 वर्षीय ऐनुल खान को सात अन्य लोगों को साथ पुरातन भगबानपुर से जुआ खेलते हुए पकड़ा गया था. थाने लाने के बाद उसने तबियत बिगड़ने की शिकायत की. उसे मालदा मेडिकल कालेज भेजा जा रहा था, लेकिन स्थानीय लोगों ने पुलिस उत्पीड़न से उसकी मौत का आरोप लगाकर अस्पताल नहीं ले जाने दिया.

मेरा अलग विचार रखना, मुझे आपका दुश्मन नहीं बनाता है: पश्चिम बंगाल राज्यपाल


टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि भीड़ ने एक पुलिस वाहन को तोड़फोड़ दिया और पुलिस वालों को भी जख्मी कर दिया. हमला करने वालों ने दूसरे आरोपीयों को भी छुड़ा लिया और चौकी को आग लगा दी. इस आगजनी में बहुत से जरुरी दस्तावेज जल कर राख हो गए. घटना के दौरान खान की मौत हो गई और चार पुलिसकर्मी घायल हो गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस अधीधक ने बताया कि छापेमारी कर के 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पर लोगों का इस तरह से हमला बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. उन्होंने बताया कि स्थिति काबू करने के लिए पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी घटनास्थल पर तैनात की गई है.

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: मुर्शिदाबाद में 50 मिनट के भीतर परिवार के तीन लोगों की हत्या​



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement