कोयंबटूर : अज्ञात व्यक्तियों ने CPM ऑफिस पर पेट्रोल बम फेंका

पुलिस ने कहा कि घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ लेकिन वहां खड़ी हुई कार मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई.

कोयंबटूर : अज्ञात व्यक्तियों ने CPM ऑफिस पर पेट्रोल बम फेंका

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

कोयंबटूर:

कोयंबटूर में शनिवार तड़के माकपा के जिला दफ्तर पर अज्ञात व्यक्तियों ने पेट्रोल बम फेंका जिसकी राज्य में विपक्षी पार्टियों ने निंदा की. पुलिस ने कहा कि घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ लेकिन वहां खड़ी हुई कार मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गई. माकपा ने 'हिन्दुत्व' कार्यकर्ताओं को हमले के लिए दोषी ठहराया और दावा किया कि दिल्ली में हाल में पार्टी महासचिव सीताराम येचुरी पर हमले की कोशिश की कड़ी है. माकपा के राज्य सचिव जी रामकृष्ण ने घटना की निंदा की और कहा कि हमले में एक चार पहिया वाहन और एक खिड़की क्षतिग्रस्त हुई है.

उन्होंने कहा कि पहले जब कोयंबटूर में सांप्रदायिक हिंसा हुई तो उनकी पार्टी ने सांप्रदायिक सौहार्द एवं एकता सुनिश्चित करने की दिशा में सक्रियता से काम किया था. उन्होंने एक बयान में कहा कि यह चिंता की बात है कि तत्व कोयंबटूर में सांप्रदायिक सौहार्द और एकता को बाधित करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने घटनाओं में शामिल लोगों की गिफ्तारी के लिए राज्य सरकार से आग्रह किया.

द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष और तमिलनाडु विधानसभा में नेता विपक्ष एमके स्टालिन ने वाम पार्टी के दफ्तर पर हुए हमले की कड़ी निंदा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आरोप लगाया कि दुष्ट ताकतें राज्य में हिंसा करने और कानून एवं व्यवस्था को प्रभावित करने की कोशिश कर रही हैं और उन्होंने राज्य सरकार से अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आग्रह किया. भाकपा के राज्य सचिव आर मुथारसन और एमडीएमके के संस्थापक वाइको ने भी हमले की निंदा की.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)