झांसी में पीएम मोदी ने कहा- पुलवामा हमले के साजिशकर्ताओं को उनके किए की सजा मिलकर रहेगी

पीएम मोदी ने कहा आर्थिक बदहाली के बुरे दौर से गुजर रहा है. वो विश्व में इतना अलग-थलग हो चुका है कि बड़े-बड़े देश उससे किनारा कर चुके हैं. उसके लिए रोजमर्रा का गुजारा करना मुश्किल हो रहा है.

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले पर झांसी की रैली में  पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सुरक्षा बलों को सारे फैसले लेने के लिए इजाजत दे गई है. राष्ट्र इस घटना के बाद आक्रोशित है. पुलवामा हमले के साजिशकर्ताओं को उनके किए की सजा मिलकर रहेगी. आतंकी संगठनों और उनके आकाओं ने जो हैवानियत दिखाई है, उसका पूरा हिसाब किया जाएगा ताकि हमारा पड़ोसी देश इस वक्त आर्थिक बदहाली से गुजर रहा है. बड़े-बड़े देश उससे दूरी कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आप सभी की भावनाओं को मैं भली-भांति समझ पा रहा हूं.  हमारे जवानों ने देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दी है. उनका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा.  हमारे पड़ोसी देश को ये लगता है कि वो ऐसी तबाही मचाकर भारत को बदहाल कर सकता है, तो वो ऐसा ख्वाब देखना छोड़ दे. उसके ये मंसूबे कभी पूरे नहीं होने वाले हैं. 130 करोड़ हिंदुस्तानी ऐसी हर साजिश, ऐसे हर हमले का मुंहतोड़ जवाब देंगे. 

पुलवामा हमला : शहीदों में सबसे ज्यादा यूपी के जवान, परिजनों को 25 लाख और एक नौकरी देने का एलान

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान आर्थिक बदहाली के बुरे दौर से गुजर रहा है. वो विश्व में इतना अलग-थलग हो चुका है कि बड़े-बड़े देश उससे किनारा कर चुके हैं. उसके लिए रोजमर्रा का गुजारा करना मुश्किल हो रहा है. वो आज कटोरा लेकर गुजर रहा है. बदहाली के इस दौर में वह भारत पर हमला कर रहा है. इस सोच के साथ वह हमे हिला दंगे. मैं पाकिस्तान में बैठे नेताओं को कहना चाहता हूं, उनके ये मंसूबे पूरे नहीं हो पाएंगे. आपने अपनी बदहाली देखी है, भारत तरक्की के रास्ते पर चल रहा है. भारत की 130 करोड़ जनता इस हमले का मिलकर मुंहतोड़ जवाब देगी. गुनहगारों को सजा मिलकर रहेगी. हम मुकाबला करना जानते हैं.

मध्य प्रदेश के CM कमलनाथ का ऐलान, पुलवामा हमले में शहीद के परिवार को 1 करोड़ रुपये और नौकरी की मदद

Newsbeep

पीएम मोदी ने कहा कि झांसी की धरती वीर और वीरांगनाओं की है. इसने सिद्ध किया है कि किसी भी कठिन हालात से निपटा जा सकता है. यह मणिकर्णिका की धरती है. मैं भाग्यशाली हूं कि उनकी जन्मभूमि से मैं सांसद चुना गया हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलवामा अटैक में यूपी के सर्वाधिक 12 जवान शहीद​