NDTV Khabar

पीएम मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन की स्वदेश वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब...

उन्होंने (PM Modi) तमिलनाडु में एक रैली के दौरान कहा कि मैं बार-बार यह नहीं दोहराना चाहता कि आखिरी विंग कमांडर की महज दो दिन में पाकिस्तान से स्वदेश वापसी कैसे हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन की स्वदेश वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब...

पीएम मोदी ने विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर दिया बयान

खास बातें

  1. तमिलनाडु दौरे पर हैं पीएम नरेंद्र मोदी
  2. तमिलनाडु में एक जनसभा के दौरान पीएम बोले
  3. तमिलनाडु के मछुआरों को लेकर भी दिया बयान
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Wing Commander Abhinandan) की पाकिस्तान से वापसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने (PM Modi) तमिलनाडु में एक रैली के दौरान कहा कि मैं बार-बार यह नहीं दोहराना चाहता कि आखिरी विंग कमांडर की महज दो दिन में पाकिस्तान से स्वदेश वापसी कैसे हो गई. उन्होंने (PM Modi) कहा कि तमिलनाडु के मछुआरे श्रीलंका में मृत्युदंड झेल रहे हैं. हालांकि भारत सरकार के दखल के बाद सऊदी के प्रिंस ने 850 भारतीय कैदियों को छोड़ने का फैसला किया है. ध्यान हो कि 27 फरवरी को विंग कमांडर अभिनंदन का विमान पाकिस्तान के लड़ाकू विमान को खदेड़ने की कोशिश के दौरान पीओके में क्रैश हो गया था. वह विमान से सुरक्षित बाहर निकल गए थे लेकिन पीओके में लैंड होने की वजह से उन्हें पाकिस्तान की सेना ने हिरासत में ले लिया था.

 



गौरतलब है कि वहीं एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को कहा कि वह खुद को मिल रही धमकियों और गालियों से परेशान नहीं हैं और वह भारत को मजबूत बनाने के लिए हर जरूरी काम करेंगे. प्रधानमंत्री ने अपनी 'हत्या' किए जाने संबंधी कांग्रेस नेता की एक टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि मैं धमकियों और गालियों को लेकर परेशान नहीं हूं. भारत को मजबूत करने के लिए जो कुछ जरूरी है, उसे करूंगा. मोदी ने विपक्ष की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि वे लोग राजनीति और स्वार्थी हितों से दिशानिर्देशित हैं और कभी मजबूत भारत या मजबूत सशस्त्र बल नहीं चाहा.मोदी के खिलाफ नफरत रोज एक नये स्तर पर जा रही है.

अमित शाह के 250 आतंकी मारे जाने के दावे पर उनके गुरु पीएम मोदी चुप्पी क्यों साधे हुए हैं : मायावती

उन्होंने (PM Modi) कहा कि इसे लेकर प्रतिस्पर्धा है कि उन्हें सबसे ज्यादा गाली कौन देता है.यहां तक कुछ लोग मेरी निचली जाति को गाली देते हैं. पीएम ने कहा कि विपक्ष को राष्ट्र को आगे ले जाने की अपनी योजना को स्पष्ट रूप से बताना चाहिए.विपक्ष के खिलाफ अपने महामिलावट तंज को भी दोहराया. उन्होंने ने यह याद दिलाया कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने अनुच्छेद 356 का इस्तेमाल करते हुए लगभग 50 (राज्य) सरकारों को बर्खास्त कर दिया था. यहां तक द्रमुक भी इसका शिकार बना था. उन्होंने एम. केँ. स्टालिन नीत पार्टी (द्रमुक) पर हमला करते हुए कहा कि मूल्यों से ऊपर अवसरवादिता हो गई है. अन्नाद्रमुक के साथ भाजपा का चुनावी गठबंधन होने के बाद मोदी ने तमिलनडु में अपनी प्रथम जनसभा में चेन्नई सेंट्रल रेलवे स्टेशन का नाम बदल कर राज्य के दिवंगत मुख्यमंत्री एम जी रामचंद्रन के नाम पर करने की घोषणा की. 

VIDEO: बीजेपी ने बदली अपनी चुनावी रणनीति. 

 

 

टिप्पणियां

 

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement