NDTV Khabar

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने राफेल सौदे को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना, दिया यह बयान...

उद्योगपतियों के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि वह राफेल सौदे के मुख्य सवाल का जवाब देने से बचने के लिए 'नौटंकी' कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कांग्रेस नेता राज बब्बर ने राफेल सौदे को लेकर PM मोदी पर साधा निशाना, दिया यह बयान...

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने राफेल मुद्दे को लेकर पीएम पर निशाना साधा. (फाइल फोटो)

लखनऊ: उद्योगपतियों के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि वह राफेल सौदे के मुख्य सवाल का जवाब देने से बचने के लिए 'नौटंकी' कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा कि जब मोदी राफेल सौदे पर 'एक्सपोज' हो गए तो वह यह कहकर 'नौटंकी' करने लगे कि वह भागीदार हैं, हालांकि उन्होंने राफेल को लेकर उठाये गए सवाल का जवाब नहीं दिया. 

यह भी पढ़ें : राफेल डील पर राहुल का नया खुलासा, ‘अगले 50 साल में इस कंपनी को देने होंगे 1,00,000 करोड़ रुपये’

 
rafale fighter jet afp 650
राफेल लड़ाकू विमान की कीमत को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है.

पूर्व सपा नेता अमर सिंह का उल्लेख करते हुए पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि पूर्व की सरकारों में उद्योगपति क्या करते थे, अमर सिंह को सब पता है. इस बारे में राज बब्बर ने कहा कि एक 'बीमार बेचारे' को उद्योगपतियों के सामने गवाह बनाकर पेश कर दिया गया. राज बब्बर ने कहा कि यह सवाल अभी भी खड़ा है कि राफेल सौदा सरकारी कंपनी एचएएल से क्यों छीना गया और क्यों इसे निजी कंपनी को सौंप दिया गया. निजी कंपनी भी ऐसी जो केवल 15 दिन पहले अस्तित्व में आई हो और जिसे साइकिल कारोबार तक का अनुभव नहीं है.

VIDEO: 'राफेल पर रक्षामंत्री ने झूठ बोला, सरकार ने नियम तोड़े'


टिप्पणियां
राहुल गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर राज बब्बर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की किसी उद्योगपति के साथ कोई तस्वीर नहीं है, क्योंकि उनके उद्योगपतियों से कोई रिश्ते नहीं हैं. 

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement