NDTV Khabar

NDTV से बोले शरद पवार- PM मोदी ने सुप्रिया सुले के लिए किसी भी पद की नहीं की थी पेशकश, हालांकि उन्होंने...

NDTV से बातचीत में शरद पवार (Sharad Pawar) ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) ने सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल में किसी भी पद की पेशकश नहीं की थी, हालांकि उन्होंने यह कहा था कि वह अच्छा काम कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. 'प्रधानमंत्री मोदी के साथ राष्ट्रपति पद को लेकर बात नहीं हुई'
  2. 'PM ने सुप्रिया सुले के लिए किसी भी पद की नहीं की पेशकश'
  3. 'पूरे पांच साल तक चलेगा NCP-शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन'
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में जारी उठापटक खत्म हो चुकी है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. महाराष्ट्र के पूरे घटनाक्रम में NCP प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने अहम भूमिका निभाई. NDTV ने शरद पवार से इन्हीं मुद्दों को लेकर खास बातचीत की. शरद पवार ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) ने सुप्रिया सुले (Supriya Sule) के लिए केंद्रीय मंत्रिमंडल में किसी भी पद की पेशकश नहीं की थी, हालांकि उन्होंने यह कहा था कि वह अच्छा काम कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रपति बनाए जाने की खबरों को भी खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ राष्ट्रपति के पद को लेकर भी कोई बात नहीं हुई थी.

टिप्पणियां

बातचीत के दौरान शरद पवार ने बताया कि यह सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी और यह गठबंधन पूरे पांच साल के लिए हुआ है. शरद पवार ने कहा कि अजित पवार (Ajit Pawar) को उपमुख्यमंत्री बनाने को लेकर कोई भी फैसला पार्टी करेगी. NCP प्रमुख से जब अजित पवार द्वारा उठाए गए कदम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कभी नहीं सोचा था कि वह कुछ ऐसा कदम उठाएंगे.


शरद पवार (Sharad Pawar) से जब शिवसेना (Shiv Sena) के साथ गठबंधन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद ही इस बारे में सभी बातें शुरू हुईं. शरद पवार ने कहा कि चुनाव से पहले शिवसेना के साथ गठबंधन के बारे में कभी नहीं सोचा था. चुनाव के बाद ही शिवसेना के साथ बातें शुरू हुईं. उन्होंने कहा कि शिवसेना के साथ काम करना बीजेपी के साथ काम करने से ज्यादा आसान है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


Advertisement