NDTV Khabar

हाउडी मोदी में PM मोदी ने अमेरिकी सांसद की बीवी से मांगी माफी, VIDEO में जानें पूरा मामला

टेक्सास से सीनेटर जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 वर्ष हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाउडी मोदी में PM मोदी ने अमेरिकी सांसद की बीवी से मांगी माफी, VIDEO में जानें पूरा मामला

कॉर्निन ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे.

खास बातें

  1. सीनेटर जॉन कॉर्निन बीवी से पीएम ने मांगी माफी
  2. PMO ने खुद जारी किया वीडियो
  3. पीएम मोदी और ट्रंप ने NRIs को किया संबोधित
ह्यूस्टन:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी है क्योंकि उनके जन्मदिन पर कॉर्निन ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं. वहीं उनके पति मोदी के साथ खड़े मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. 

पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं आपसे माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि आज आपका जन्मदिन हैं और आपके जीवनसाथी मेरे साथ हैं. स्वाभाविक रूप से आपको आज मुझसे जलन हो रही होगी.' साथ ही उन्होंने कहा, ‘आपको शुभकामनाएं, मैं आपके सुखद जीवन और बेहद समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं. शुभकामनाएं.'

पीएम मोदी के 'अबकी बार ट्रंप सरकार' कहने पर भड़की कांग्रेस, कहा- आप हमारे प्रधानमंत्री हैं...


टेक्सास से सीनेटर जॉन कॉर्निन और सैंडी की शादी को 40 वर्ष हो चुके हैं और उनकी दो बेटियां हैं. कॉर्निन ‘हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शिरकत करने वाले प्रमुख रिपब्लिकन और डेमोक्रेटिक सांसदों में से एक थे. मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प ने यहां 50,000 से अधिक भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित किया था.

'अबकी बार ट्रंप सरकार', पीएम मोदी का यह बयान अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कहीं डोनाल्ड ट्रंप के लिए सवाल न बन जाए

वहीं, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एनआरजी स्टेडियम में रविवार को संपन्न हुए बहुप्रतीक्षित “हाउडी, मोदी” कार्यक्रम के बाद 50,000 भारतीय-अमेरिकियों के प्रति अपना आभार प्रकट करते हुए कहा कि अमेरिका को भारत से प्रेम है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रंप के आगमन पर लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया. ट्रंप और मोदी ने एक-दूसरे को गले लगाया और वे इस ऐतिहासिक अवसर का उत्सुकता से इंतजार कर रहे समूह का हाथ हिला कर अभिवादन करते हुए मंच की तरफ बढ़े.

यह पहली बार था जब ट्रंप और मोदी ने साथ मंच साझा किया और रिकॉर्ड 50,000 भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित किया. ट्रंप ने एक संक्षिप्त ट्वीट किया, “अमेरिका भारत से प्रेम करता है.” उन्होंने ह्यूस्टन में एनआरजी स्टेडियम के जोशपूर्ण माहौल को “अद्भुत” बताया.

टिप्पणियां

Howdy Modi: ह्यूस्टन में ट्रंप के काफिले के सामने 'कश्मीरी अलगाववादी झंडे' लेकर खड़े थे ये लोग और फिर...

VIDEO: कुछ लोगों को भारत में जो हो रहा है उससे दिक्कत है: हाउडी मोदी में पीएम



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement