पीएम मोदी कोरोना वायरस से निपटने के लिए सार्क देशों के वीडियो कॉन्फ्रेंस में होंगे शामिल

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट किया है कि एक साझा हित के लिए आगे आएं. 15 मार्च शाम 5 बजे. पीएम मोदी सार्क देशों की वीडियो कॉन्फ्रेंस में भारत का नेतृत्व करेंगे.

पीएम मोदी कोरोना वायरस से निपटने के लिए सार्क देशों के वीडियो कॉन्फ्रेंस में होंगे शामिल

पीएम मोदी सार्क देशों की वीडियो कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे.

खास बातें

  • पीएम मोदी सार्क देशों की वीडियो कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे
  • कोरोना के खिलाफ साझा रणनीति बनाई जाएगी
  • कॉन्फ्रेंस के लिए पीएम मोदी ने रखा था प्रस्ताव
नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस से निपटने के लिए सार्क देशों द्वारा आयोजित एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेंगे. इस कॉन्फ्रेंस में कोरोना के खिलाफ एक साझा रणनीति पर चर्चा की जाएगी. दुनिया भर में 5,000 लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस से 1 लाख से ज्यादा लोग पूरी दुनिया में प्रभावित हैं. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने ट्वीट किया है कि एक साझा हित के लिए आगे आएं. 15 मार्च शाम 5 बजे. पीएम मोदी सार्क देशों की वीडियो कॉन्फ्रेंस में भारत का नेतृत्व करेंगे.  यह कॉन्फ्रेंस कोरोना वायरस के खिलाफ एक साझा रणनीति बनाने के लिए आयोजित की जा रही है.    

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट किया था कि इस महामारी से निपटने के लिए सार्क देशों को आगे आना चाहिए. 
शुक्रवार को पीएम ने ट्वीट किया था, मैं प्रस्ताव करना चाहता हूं कि सार्क देश आगे आएं और कोरोना से निपटने के लिए साझी रणनीति बनाएं. हम वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चर्चा कर सकते हैं. हमारे नागरिकों को स्वस्थ रखने के विषय पर चर्चा की जा सकती है. 

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा था कि दक्षिण एशिया को स्वस्थ रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए. भारत,पाकिस्तान,अफगानिस्तान, बांग्लादेश,भूटान,मालदीव,नेपाल और श्रीलंका सार्क के सदस्य देश हैं. 

पहले की तुलना में इलाज पर खर्च अब बहुत कम हो रहा है: PM मोदी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com