NDTV Khabar

बिहार में 20 हजार से ज्यादा स्वच्छाग्रहियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी 

वरिष्ठ अधिकारी ने बाताय कि इस तरह का आयोजन किसी छोटे जिले में पहली बार हो रहा है.कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार में 20 हजार से ज्यादा स्वच्छाग्रहियों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी 

पीएम नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी में 20 हजार स्वच्छाग्रहियों को संबोधित करेंगे. इसकी जानकारी पूर्वी चंपारण के जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष के अवसर पर लोगों को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन गांधी मैदान में किया जाएगा. इस कार्यक्रम में बिहार से दस हजार स्वच्छाग्रही शामिल होंगे. जबकि अन्य दस हजार से ज्यादा लोग राज्य के बाहर से आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप मामला : राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज, यह 'बेटी बचाओ, खुद मारे जाओ' का मामला

इन सभी लोगों के लिए सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी ताकि उन्हें यहां आने के बाद किसी तरह की दिक्कत न हो. वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस तरह का आयोजन किसी छोटे जिले में पहली बार हो रहा है. इससे पहले दिल्ली, लखनउ और अहमदाबाद जैसे शहरों में ऐसा आयोजन हुआ था. उन्होंने बताया कि चंपारण सत्याग्रह शताब्दी के मौके पर चंपारण की भूमि से स्वच्छाग्रहियों को प्रधानमंत्री का संदेश बापू के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी.


यह भी पढ़ें: रक्सौल-काठमांडु के बीच रणनीतिक रेल लाइन बिछायेगा भारत

उन्होंने बताया कि इस समारोह में भाग लेने के लिए सभी प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है. इस मौके पर पीएम मोदी इलेक्ट्रिक हाई स्पीड लोकोमोटिव ट्रेन को हरी झंडे दिखाएं.

टिप्पणियां

VIDEO: दलितों को लेकर आपस भिड़ी पार्टियां.

पीएम मोदी कटिहार से नई दिल्ली के हमसफर एक्सप्रेस का भी फ्लैग ऑफ करेंगे. (इनपुट भाषा से) 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement