पीएम मोदी सरकार के छह महीने के कामकाज की करेंगे समीक्षा, इन मंत्रालयों पर रहेगी खासतौर पर नजर

सूत्रों के अनुसार आमतौर पर मंत्रिपरिषद् की बैठक प्रत्येक महीने कैबिनेट की बैठक के बाद होती है, लेकिन इस बार यह बैठक अलग से हो रही है. नियमित कैबिनेट बैठक 24 दिसंबर को होगी.

पीएम मोदी सरकार के छह महीने के कामकाज की करेंगे समीक्षा, इन मंत्रालयों पर रहेगी खासतौर पर नजर

पीएम मोदी करेंगे समीक्षा बैठक

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को अपनी सरकार के दूसरे कार्यकाल के शुरुआती छह महीने के दौरान विभिन्न मंत्रालयों द्वारा किये गए कार्य की प्रगति की समीक्षा करेंगे. सरकारी सूत्रों ने मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी समीक्षा बैठक में कृषि, ग्रामीण विकास और समाजिक क्षेत्र से जुड़े मंत्रालयों के कामकाज पर खास तौर पर ध्यान देंगे. सूत्रों के अनुसार आमतौर पर मंत्रिपरिषद् की बैठक प्रत्येक महीने कैबिनेट की बैठक के बाद होती है, लेकिन इस बार यह बैठक अलग से हो रही है. नियमित कैबिनेट बैठक 24 दिसंबर को होगी.

नीतीश कुमार ने PM मोदी को पत्र लिखकर अश्लील वेबसाइटों पर बैन लगाने की मांग की

पिछले कुछ सप्ताहों में प्रधानमंत्री ने कैबिनेट की बैठक के दौरान सरकार की नीतियों को लागू करने को लेकर विभिन्न मंत्रालयों की ओर से हुई प्रगति की समीक्षा की है. बहरहाल, शनिवार को होने वाली बैठक का महत्व इसलिये भी है, क्योंकि इसमें राज्य मंत्रियों के साथ स्वतंत्र प्रभार वाले मंत्री भी हिस्सा ले रहे हैं. गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत सरकार बड़े जनादेश के साथ सत्ता में आई और नवंबर में उसके छह महीने पूरे हुए हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com