PM मोदी ने 2021 की शुरुआत पर लिखी कविता- 'अभी तो सूरज उगा है', यहां सुनें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'अभी तो सूरज उगा है' कविता के माध्यम से मुश्किलों से गुजरने के बाद रोशनी का संकल्प लेने का आह्वान किया है. उन्होंने इस कविता की पंक्तियां लिखने के साथ-साथ इसे अपनी आवाज भी दी है.

PM मोदी ने 2021 की शुरुआत पर लिखी कविता- 'अभी तो सूरज उगा है', यहां सुनें

पीएम मोदी ने नए साल पर लिखी कविता- अभी तो सूरज उगा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

New Year 2021 : साल 2020 के संघर्षों से गुजरकर आखिरकार हम 2021 का स्वागत कर रहे हैं. सबकी आशा है कि साल 2021 हमारे लिए बेहतर साल साबित होगा, भले ही हम कोरोनावायरस की महामारी से अभी भी जूझ रहे हैं. ऐसे मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक कविता लिखी है. उन्होंने 'अभी तो सूरज उगा है' कविता के माध्यम से मुश्किलों से गुजरने के बाद रोशनी का संकल्प लेने का आह्वान किया है.

उनकी इस कविता को @MyGovIndia के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. पीएम ने इस कविता कि पंक्तियां लिखने के साथ-साथ इसे अपनी आवाज भी दी है.

Newsbeep

पीएम ने इस मौके पर एक ट्वीट कर देश को शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा कि, 'आप सभी को 2021 की शुभकामनाएं. यह वर्ष हमारे लिए अच्छा स्वास्थ्य, खुशियां और समृद्धि लेकर आए. आशा और कल्याण की भावना प्रबल हो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नए साल के सेलिब्रेशन को ध्यान में रखते हुए इस बार देश के कई राज्यों ने नाइट कर्फ्यू और भीड़भाड़ पर बैन लगाने जैसे कदमों का सहारा लिया था. देश ऐसे वक्त में नए साल का स्वागत कर रहा है, जब कोरोना के नए मामलों में तो उल्लेखनीय गिरावट आई है लेकिन यूके में मिले स्ट्रेन के 25 मरीज सामने आ चुके हैं. इसके ज्यादा संक्रामक होने की संभावनाओं के बीच स्वास्थ्य प्रशासन पूरी सतर्कता बरत रहा है.