मकर संक्रांति के बहाने बिहार में राजनीति तेज, JDU के दही-चूड़ा भोज में RJD विधायक ने की नीतीश कुमार की तारीफ

सत्ताधारी जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से आयोजित दही-चूड़ा भोज में सियासी रंग भी खूब चढ़ा.

मकर संक्रांति के बहाने बिहार में राजनीति तेज, JDU के दही-चूड़ा भोज में RJD विधायक ने की नीतीश कुमार की तारीफ

राजद विधायक ने की नीतीश कुमार की तारीफ. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • मकर संक्रांति के बहाने बिहार में राजनीति तेज
  • JDU के दही-चूड़ा भोज में पहुंचे RJD विधायक
  • वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से आयोजित था दही-चूड़ा भोज
पटना:

मकर संक्रांति के मौके पर कई राजनीतिक दलों द्वारा बिहार में 'दही-चूड़ा भोज' का आयोजन किया गया, सत्ताधारी जनता दल (यूनाइटेड) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से आयोजित दही-चूड़ा भोज में सियासी रंग भी खूब चढ़ा. इस भोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी सहित राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के नेता तो पहुंचे ही, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक फराज फातमी भी इसमें शामिल हुए. राजद नेता और दरभंगा जिले के केवटी क्षेत्र से विधायक फराज फातमी ने कहा कि इस भोज में उनके शामिल होने को सियासत नजर से नहीं देखा जाना चाहिए, लेकिन उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. 

Delhi Election: तेजस्वी यादव बोले- कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ना चाहती है RJD

पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी के पुत्र फराज फातमी ने पत्रकारों से कहा, "नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी पर विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार स्पष्टता से बात कर चुके हैं. इसके बाद इस मामले को लेकर कोई बात बचती नहीं है."उन्होंने कहा कि तेजस्वी अब क्यों विरोध कर रहे हैं, यह वहीं बता पाएंगे. उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री के जल-जीवन-हरियाली अभियान की भी जमकर तारीफ की. फातमी ने इस भोज में शामिल होने पर किसी प्रकार के भविष्य के प्रश्नों पर बचते हुए कहा, "जद (यू) अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह के यहां से बुलावा आया था, इसलिए यहां आए हैं. आज राजनीति का वक्त नहीं है. आज पर्व का दिन है." 

बिहार में डीएम ने भीषण ठंड से बचने के लिए किया गर्मियों की छुट्टी का ऐलान, जमकर उड़ रहा मजाक

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के लोगों को मकर संक्रांति की बधाई देते हुए कहा, "मकर संक्रांति के मौके पर सभी लोगों को शुभकामना देते हैं. वशिष्ठ भाई को बधाई और धन्यवाद देता हूं, जो वर्षों से मकर संक्रांति के मौके पर सभी को चूड़ा-दही खिलाते हैं."मकर संक्रांति के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया है, जिसमें महागठबंधन के सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: AAP ने 70 सीटों पर उतारे उम्मीदवार, 15 विधायकों का कटा टिकट



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)