बिहार: नीतीश पर निशाना साधने का मौका नहीं चूक रहे प्रशांत किशोर, राज्‍य में कोरोना टेस्‍ट को लेकर किया ट्वीट..

प्रशांत किशोर ने एक ट्वीट में लिखा-कोरोना की वजह से चुनाव और उसकी तैयारियों में कोई बाधा ना आए इसलिए नीतीश कुमार ने तय कर लिया है कि बिहार में कोरोना की जांच की रफ़्तार को नहीं बढ़ाएंगे.

बिहार: नीतीश पर निशाना साधने का मौका नहीं चूक रहे प्रशांत किशोर, राज्‍य में कोरोना टेस्‍ट को लेकर किया ट्वीट..

प्रशांत किशोर ने बिहार में कोरोना के कम टेस्‍ट को लेकर ट्वीट किया है

पटना:

Coronavirus Pandemic: बिहार में विधानसभा चुनाव (Assembly Election in Bihar) की तारीख नजदीक आने के साथ ही सियासी आरोपों-प्रत्‍यारोपों को दौर तेज होता जा रहा है. राज्‍य में कोरोना वायरस के कम टेस्‍ट (Corona tests in Bihar) को लेकर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधा है. नीतीश के पूर्व सहयोगी रहे प्रशांत अब उनके विरोधी बन चुके हैं. उन्‍होंने एक ट्वीट में लिखा-कोरोना की वजह से चुनाव और उसकी तैयारियों में कोई बाधा ना आए इसलिए नीतीश कुमार ने तय कर लिया है कि बिहार में कोरोना की जांच की रफ़्तार को नहीं बढ़ाएंगे. #बिहार में देश में सबसे कम टेस्टिंग हो रही है. कोरोना से संक्रमित लोगों के पता न चलने या उसमें देरी के भयावह परिणाम हो सकते है.गौरतलब है कि प्रशांत किशोर को इस वर्ष जनवरी में ही जेडी-यू ने निलंबित किया गया है.

Newsbeep

गौरतलब है कि 25 जून के शाम 4 बजे तक के आंकड़ों के अनुसार, 24 घंटों में बिहार में कोरोना के 201 नए मामले (Corona cases in Bihar) सामने आए हैं. बीते 24 घंटों में 374 मरीज ठीक हुए हैं, इस तरह राज्‍य में अब तक 6480 मरीज कोरोना से रिकवर कर चुके हैं. बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 56 लोगों की मौत हुई है. राज्‍य में कोरोना के केसों की संख्‍या 8381 है जबकि एक्टिव केसों की संख्‍या 1844 है. 24 जून को राज्‍य में 6634 कोरोना टेस्‍ट हुए थे. राज्‍य में अब तक कुल एक लाख 81 हजार 737 कोरोना टेस्‍ट हुए हैं, यह संख्‍या दिल्‍ली, महाराष्‍ट्र और यूपी जैसे राज्‍यों की तुलना में काफी कम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि कोरोना वायरस की महामारी के बीच बिहार में चुनावी हलचल शुरू हो चुकी है. बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता अमित शाह वर्चुअल रैली करके बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर चुके हैं. अमित शाह (Amit Shah) ने इस रैली में घोषणा की कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्व में ही एनडीए बिहार में चुनाव में उतरेगा. बिहार के चुनावों में सत्‍तारूढ़ जेडीयू-बीजेपी का मुकाबला आरजेडी और कांग्रेस गठबंधन से है.