Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर हमला- 'देश में हिंसा और बदले की कार्रवाई के लिए कोई जगह नहीं'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी का योगी आदित्यनाथ पर हमला
  2. कांग्रेस ने PC कर उत्तर प्रदेश सरकार पर किया प्रहार
  3. उत्तर प्रदेश सरकार आम लोगों पर अत्याचार कर रही है- प्रियंका गांधी
लखनऊ:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला. प्रियंका गांधी ने बिजनौर, लखनऊ और बनारस में पुलिस अत्याचार को लेकर सरकार पर निशाना साधा. कांगेस नेता ने कहा कि मेरी सुरक्षा मेरे लिए बहुत अहम नहीं है, राज्य के लोगों की सुरक्षा की बात होनी चाहिए. योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि राज्य पुलिस उनके बयान के आधार पर काम कर रही है. मुख्यमंत्री ने बदला लेने की बात कहीं थी, पुलिस आम लोगों पर जुल्म कर रही है. बिजनौर में दो युवक पुलिस की गोली के शिकार हुए वहीं, लखनऊ में एक पूर्व अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया, बनारस में छात्रों के ऊपर पुलिस ने अत्याचार किया है.

प्रियंका गांधी के साथ यूपी पुलिस ने की 'धक्का-मुक्की', तो शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर यूं साधा निशाना...


प्रियंका गांधी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने गलत बयान दिया जिसका असर दिख रहा है. हिंदूस्तान कृष्ण राम का देश है इस देश में ये सब हो रहा है, कृष्ण ने अर्जुन से बदले की बात युद्ध के समय भी नहीं कही थी. हिंदू धर्म में बदले का कोई जगह नहीं हैं. प्रियंका गांधी ने राज्य सरकार से अविलंब पुलिस अत्याचार और छात्रों के ऊपर हो रही कार्रवाई रोकने की मांग की, इसके अलावा प्रियंका ने संपत्ति जब्त करने के आदेश को भी वापस लेने की मांग उठाई.

CRPF ने प्रियंका गांधी पर सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने का लगाया आरोप, कहा- सुरक्षा में नहीं हुई कोई चूक

टिप्पणियां

कांग्रेस नेता ने कहा कि जब-जब महिलाओं के ऊपर अत्याचार होगी तो उनकी पार्टी और वो इसके विरोध में खड़ा रहेगी. प्रियंका गांधी के साथ संवाददाता संम्मेलन में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद भी मौजूद थे, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से जनता को प्रताड़ित किया जा रहा है, कांग्रेस पार्टी मृतक के परिजनों को कानून मदद करेगी.

VIDEO: प्रियंका गांधी ने बिना तय कार्यक्रम के यात्राएं की: CRPF



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें. India News की ज्यादा जानकारी के लिए Hindi News App डाउनलोड करें और हमें Google समाचार पर फॉलो करें


 Share
(यह भी पढ़ें)... शाहीन बाग फिर पहुंचे मध्यस्थ, कहा- तकलीफें दूर करने के लिए मिलकर रास्ता निकालें

Advertisement