NDTV Khabar

हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के गैंगरेप और हत्या पर प्रियंका गांधी ने कहा, ''बोलने की बजाए उठाने होंगे कड़े कदम''

तेलंगाना के शादनगर में एक महिला डॉक्टर की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला 28 नंवबर को सामने आया. जानकारी के अनुसार महिला का पहले यौन उत्पीड़न किया गया था और उसके बाद उसे जला दिया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के गैंगरेप और हत्या पर प्रियंका गांधी ने कहा, ''बोलने की बजाए उठाने होंगे कड़े कदम''

Priyanka Gandhi ने कहा, अब बोलने से ज्यादा कुछ करना होगा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने हैदराबाद (Hyderabad) में एक युवती और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल (Sambhal) में एक किशोरी के साथ हुए बलात्कार के बाद हत्या की निर्मम घटनाओं पर आक्रोश प्रकट किया. उन्होंने शनिवार को कहा, ''अब बात करने का नहीं बल्कि सख्त कदम उठाने का वक्त है''.अपने ट्विटर हैंडल पर एक के बाद एक ट्वीट करते हुए प्रियंका ने कहा, हैदराबाद और संभल में हुईं बलात्कार और हत्या की घटनाओं से मैं काफी दुखी हूं. अपना आक्रोश व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.''  उन्होंने आगे कहा कि समाज में हो रहीं इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए अब हमें बोलने से ज्यादा कुछ करना होगा. 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में महिला डॉक्‍टर के गैंग रेप और हत्‍या के खिलाफ देश भर में शर्म और गुस्सा - 10 बातें


प्रियंका ने अपने ट्वीट में लिखा, ''हमें अपने सोचने के तरीके को बदलना होगा, हिंसा को नकारना होगा, महिलाओं को रोजाना जिस नृशंसता का सामना करना पड़ता है, उन घृणित तरीकों को स्वीकार करने से मना करना होगा''. 

यहां देखें ट्वीट:

टिप्पणियां

गौरतलब है कि तेलंगाना के शादनगर में एक महिला डॉक्टर की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला 28 नंवबर को सामने आया. जानकारी के अनुसार महिला का पहले यौन उत्पीड़न किया गया था और उसके बाद उसे जला दिया गया. खबरों के मुताबिक डॉक्टर का स्कूटर खराब हो गया था, जिसके बाद उन्होंने उसे शमशाबाद में पार्क कर दिया था.

Video: हैदराबाद बलात्कार-हत्या मामले का विरोध कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर आया फ्रांस का Reaction, कहा...

Advertisement