रविशंकर प्रसाद ने मंदी पर दिया अजीब तर्क तो प्रियंका गांधी बोलीं- फिल्मी दुनिया से बाहर निकलिये, हकीकत...

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए हकीकत से मुंह चुराने का आरोप लगाया है.

रविशंकर प्रसाद ने मंदी पर दिया अजीब तर्क तो प्रियंका गांधी बोलीं- फिल्मी दुनिया से बाहर निकलिये, हकीकत...

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

खास बातें

  • प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना
  • कहा, सरकार को जनता के दुख की फिक्र नहीं है
  • उन्हें फिल्मों के मुनाफे की परवाह है
नई दिल्ली :

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए हकीकत से मुंह चुराने का आरोप लगाया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'ये दुख की बात है कि जब देश में लाखों लोग नौकरियां खो रहे हैं, उनके पैसे पर बैंक कुंडली मारकर बैठे हैं, सरकार को जनता के दुख की फिक्र नहीं है. उन्हें फिल्मों के मुनाफे की परवाह है. मंत्री जी फिल्मी दुनिया से बाहर निकलिये...हकीकत से मुंह मत चुराइये.' दरअसल, एक दिन पहले ही कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने मंदी को लेकर अजीबोग़रीब तर्क दिया था. मुंबई में मीडिया से मुख़ातिब होते हुए उन्होंने 2 अक्टूबर को रिलीज़ हुई बॉलीवुड की 3 फ़िल्मों का ज़िक्र किया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 2 अक्टूबर को तीनों फ़िल्मों ने एक दिन में 120 करोड़ रुपए कमाए हैं तो फिर आर्थिक सुस्ती कहां है?  

आपको बता दें कि अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) ने भी कुछ दिन पहले कहा थी कि भारत और ब्राजील में आर्थिक सुस्ती साफ तौर पर दिखाई दे रही है. रविशंकर प्रसाद ने बेरोजगारी पर राष्‍ट्रीय नमूना सर्वेक्षण कार्यालय (एनएसएसओ) की रिपोर्ट को भी गलत बताया. इसमें कहा गया था कि साल 2017 में बेरोजगारी की दर पिछले 45 साल में सबसे ज्यादा रही.  प्रसाद ने आरोप लगाया है कि कुछ लोग योजनाबद्ध तरीके से सरकार के खिलाफ लोगों को बेरोजगारी की स्थिति के बारे में गुमराह कर रहे हैं. 

रविशंकर प्रसाद बोले- 1 दिन में 120 करोड़ कमा रहीं फिल्में, तो कहां है मंदी?​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com