EU सांसदों के कश्मीर दौरे को लेकर प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री पर निशाना, 'इंटरनेशनल ब्रोकर' की PMO तक...

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि 'इंटरनेशनल ब्रोकर' की प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंच है, लेकिन देश के किसानों और बेरोजगारों को यह सुविधा हासिल नहीं है.

EU सांसदों के कश्मीर दौरे को लेकर प्रियंका गांधी का प्रधानमंत्री पर निशाना, 'इंटरनेशनल ब्रोकर' की PMO तक...

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का मोदी सरकार पर हमला. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पीएमओ को लेकर प्रियंका गांधी का सवाल
  • इंटरनेशनल ब्रोकर की पीएमओ तक पहुंच कैसे?
  • किसानों-बेरोजगारों को यह सुविधा हासिल नहीं
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने यूरोपीय सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल के जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) दौरे को लेकर बुधवार को नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि 'इंटरनेशनल ब्रोकर' की प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंच है, लेकिन देश के किसानों और बेरोजगारों को यह सुविधा हासिल नहीं है. इसके साथ उन्होंने यह सवाल भी किया कि प्रधानमंत्री कार्यालय में 'इंटरनेशनल ब्रोकर' की पहुंच कैसे बनी?

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, 'भारत के किसानों-बेरोजगार युवाओं के लिए ये सुविधा नहीं है कि PM से मुलाकात हो सके, समस्याएं सुनी जा सकें. लेकिन माडी शर्मा जैसे इंटरनेशनल बिजनेस ब्रोकर बड़ी शान से लिख सकते हैं कि भारत आइए, हम आपका खर्चा भी उठाएंगे, प्रधानमंत्री कार्यालय में हमारी पहुंच है, हम आपको प्रधानमंत्री से भी मिलवाएंगे.'

कौन हैं EU के सांसदों का कश्मीर दौरा आयोजित करने वाली मादी शर्मा? 

उन्होंने सवाल किया, 'इन बिजनेस ब्रोकर की प्रधानमंत्री कार्यालय में पहुंच बनी कैसे?' गौरतलब है कि 23 यूरोपीय सांसदों के प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू-कश्मीर का दो दिवसीय दौरा किया. इन सांसदों ने बुधवार को कहा कि अनुच्छेद 370 भारत का आंतरिक मामला है और वैश्विक आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में वह देश के साथ खड़े हैं. 

VIDEO: EXCLUSIVE: EU सांसदों के कश्मीर दौरे के पीछे 'लॉबीइस्ट'?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com