प्रियंका गांधी के Twitter हैंडल पर 1 महीने बाद 'चहचहाहट' शुरू, कांग्रेस महासचिव ने किया यह Tweet

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने अपने ट्विटर अकाउंट से पहला ट्वीट (Priyanka Gandhi Tweet) किया है.

प्रियंका गांधी के Twitter हैंडल पर 1 महीने बाद 'चहचहाहट' शुरू, कांग्रेस महासचिव ने किया यह Tweet

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को हाल ही में कांग्रेस महासचिव बनाया गया है.

खास बातें

  • प्रियंका गांधी ने किया पहला ट्वीट
  • 11 फरवरी को ट्विटर पर आईं थी प्रियंका
  • आज ही पहली रैली को भी किया था संबोधित
नई दिल्ली:

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ट्विटर (Twitter) पर आते ही छा गईं थीं. ट्विटर पर दस्तक देने के कुछ ही घंटों के भीतर उनके फालोअर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा हो गई थी. हालांकि उन्होंने एक महीने तक एक भी ट्वीट नहीं किया. बीते 11 फरवरी को ट्विटर पर आने के ठीक एक महीने बाद यानी 12 मार्च को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने अकाउंट से पहला ट्वीट (Priyanka Gandhi First Tweet) किया. अब उनके ट्विटर हैंडल ने चहचहाना शुरू कर दिया है. प्रियंका गांधी ने अपने अकाउंट से पहले ट्वीट कर साबरमती का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा है, 'साबरमती की सादगी में सत्य जीवित है. वहीं, उन्होंने दूसरे ट्वीट में महात्मा गांधी की एक सूक्ति शेयर की. उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं हिंसा पर आपत्ति उठाता हूं, क्योंकि जब लगता है कि इसमें कोई भलाई है, तो ऐसी भलाई अस्थाई होती है, लेकिन इससे जो हानि होती है वह स्थाई होती है.' 

 

 

 

 

बता दें कि आज ही प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi ) ने कांग्रेस (Congress) पार्टी ज्वाइन करने के बाद पहली बार रैली को संबोधित भी किया. उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक होना जरूरी है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुजरात के गांधीनगर में रैली को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में जो कुछ हो रहा है उससे वह दुखी हैं. प्रियंका ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में करोड़ों लोगों को नौकरियां देने के अपने वादों को पूरा नहीं किया. लोगों को बांटा जा रहा है, नफरत फैलाई जा रही है और जो सच्चे मुद्दे हैं उनकी बात सरकार नहीं करती. 

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधीः कांग्रेस के इन 6 नेताओं को करतीं हैं फॉलो, ट्वीट एक भी नहीं

सिर्फ 6 लोगों को करतीं हैं फॉलो
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) को दो लाख 34 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं प्रियंका गांधी खुद सिर्फ 7 ट्विटर हैंडल्स फिलहाल फॉलो करतीं हैं. इसमें जहां एक ट्विटर हैंडल कांग्रेस पार्टी का आधिकारिक है तो बाकी छह पार्टी के नेताओं से जुड़े हैं. प्रियंका जिन लोगों को फॉलो करतीं हैं, उनमें उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी का आधिकारिक ट्विटर हैंडल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्यसभा सांसद अहमद पटेल, राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट, पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला और पार्टी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: इस मामले में मायावती से काफी आगे निकल चुकी हैं प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर के अलावा यूट्यूब पर भी दस्तक दी है. उनका Priyanka Gandhi Vadra नाम से वेरीफाइड यूट्यूब चैनल चालू हुआ है. 

VIDEO: मोदी सरकार देश में नफरत फैला रही है - प्रियंका गांधी​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com