NDTV Khabar

इस मामले में मायावती से काफी आगे निकल चुकी हैं प्रियंका गांधी

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सक्रिय राजनीति में आने के बाद से ही मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. ट्विटर पर उनकी एंट्री ने सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा खलबली मचा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस मामले में मायावती से काफी आगे निकल चुकी हैं प्रियंका गांधी

मायावती और प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) सक्रिय राजनीति में आने के बाद से ही मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. ट्विटर पर उनकी एंट्री ने सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा खलबली मचा दी है. प्रियंका गांधी की ट्विटर पर एंट्री इसलिए भी मायने रखती है क्योंकि हाल ही में बसपा प्रमुख भी ट्विटर पर आई हैं और अपनी सक्रियता तेज कर चुकी हैं. अगर मायावती और प्रियंका गांधी के ट्विटर पर आने की घटना की तुलना की जाए तो आप पाएंगे कि प्रियंका गांधी की ट्विटर पर लोकप्रयिता मायावती की तुलना में काफी अधिक है. बता दें कि प्रियंका गांधी कांग्रेस की महासचिव बनाई गई हैं और उन्हें पूर्वी यूपी की कमान दी गई है. 

लखनऊ के रोड शो में राहुल गांधी ने दिया भाषण लेकिन चुप रहीं प्रियंका गांधी, इंतजार कर रहे कार्यकर्ताओं में मायूसी


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की ट्विटर पर सोमवार को एंट्री हुई. प्रियंका के ट्विटर पर आते ही उनके फॉलोअर्स की बाढ़ आ गई. महज कुछ घंटों के भीतर ही उनके फालोअर्स की संख्या लाख पार कर गई. मंगलवार को ताजा आंकडों के मुताबिक, अभी प्रियंका गांधी के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 144 हजार पार है. हैरानी का बात है कि अब तक प्रियंका गांधी ने अब तक एक भी ट्वीट नहीं किया है. उनके फॉलोअर्स बेसब्री से उनके पहले ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं. इतना ही नहीं, लोग इस बात को लेकर भी इच्छूक हैं कि आखिर प्रियंका गांधी का पहला ट्वीट क्या होगा. 

ट्विटर पर प्रियंका गांधी की दस्तक: कुछ ही घंटों में फॉलोअर्स की संख्या पहुंची एक लाख के पार, थरूर बोले सोशल मीडिया का सुपरस्टार

वहीं, बसपा प्रमुख मायावती के ट्विटर पर एंट्री की बात करें तो मंगलवार सुबह तक उनके फॉलोअर्स की संख्या 77 हजार के पार है. मतलब स्पष्ट है कि मायावती के फॉलोअर्स की संख्या प्रियंका गांधी से करीब आधा कम है. इसमें ध्यान देने वाली बात यह भी है कि मायावती अब तक 28 ट्वीट भी कर चुकी हैं, मगर प्रियंका गांधी ने अब तक एक भी ट्वीट नहीं किया है. वहीं, मायावती ने अब तक महज एक को फॉलो कर रखा है, मगर प्रियंका गांधी 7 लोगों को फॉलो कर रखा है. 

प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया यूपी में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे : राहुल गांधी

टिप्पणियां

प्रियंका ने जिन सात लोगों को फॉलो कर रखा है, उनमें राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट, अशोक गहलोत, कांग्रेस, अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला शामिल हैं. बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने प्रियंका को ‘सोशल मीडिया का नया सुपरस्टार' करार दिया. शशि थरूर ने ट्विटर पर प्रियंका के पहले दिन की लोकप्रियता की तुलना सुपरस्टार रजनीकांत से की और कहा, रजनीकांत ही सिर्फ एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके 24 घंटे में ट्विटर पर दो लाख फॉलोअर्स हो गए थे. थरूर ने बताया कि अब तक प्रियंका गांधी को ट्विटर पर आए 12 घंटे ही हुए हैं और उनके एक लाख फॉलोअर्स हो चुके हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह रजनीकांत की प्रतिद्वंद्वी हैं. 

VIDEO- यूपी में प्रियंका का चलेगा जादू?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement