NDTV Khabar

मायावती के बाद अब प्रियंका गांधी भी टि्वटर पर आईं, जानें- किसे कर रही हैं फॉलो

प्रियंका के टि्वटर (Twitter) पर आते ही कुछ ही देर में उनके फॉलोवर्स की संख्या 20 हजार पार हो गई. खबर लिखे जाने तक उनकी फॉलोवर्स की संख्या 22,800 थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मायावती के बाद अब प्रियंका गांधी भी टि्वटर पर आईं, जानें- किसे कर रही हैं फॉलो

प्रियंका गांधी वाड्रा. (फाइल तस्वीर)

नई दिल्ली:

बसपा प्रमुख मायावती (Mayawati) के बाद अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Vadra) भी टि्वटर पर आ गई हैं. प्रियंका के टि्वटर (Twitter)पर आते ही कुछ ही देर में उनके फॉलोवर्स की संख्या 20 हजार पार हो गई. खबर लिखे जाने तक उनकी फॉलोवर्स की संख्या 22,800 थी. इसके अलावा प्रियंका अभी तक सात लोगों को फॉलो कर रही हैं. इनमें राहुल गांधी सहित सभी कांग्रेस नेता ही हैं. जिन कांग्रेस नेताओं को प्रियंका गांधी फॉलो कर रही हैं, उनमें राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, कांग्रेस पार्टी का हैंडल, कांग्रेस नेता अहमद पटेल, रणदीप सुरजेवाला और ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हैं. प्रियंका गांधी ने वैरिफाइड टि्वटर हैंडल से अभी तक एक भी ट्वीट नहीं हुआ है.

बता दें, प्रियंका गांधी ने करीब दो सप्ताह पहले ही सक्रिय राजनीति में प्रवेश लिया है. उन्हें कांग्रेस महासचिव बनाया गया है और पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया है. प्रियंका गांधी सोमवार को उत्तर प्रदेश में अपने कैम्पेन की शुरुआत करने वाली हैं. इसके तहत वह लखनऊ में एक रोड शो करेंगी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगी. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके साथ होंगे. प्रियंका गांधी 4 दिनों के यूपी दौरे पर हैं. प्रियंका के इस दौरे से पहले उनका और ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक ऑडियो क्लिप कांग्रेस की तरफ से जारी किया गया है. प्रियंका उत्तर प्रदेश के वोटरों को संबोधित करते हुए कह रही हैं कि वो नई राजनीति का निर्माण करेंगे. 


गुलाबी ड्रेस पहन कांग्रेस की 'प्रियंका सेना' भी मैदान में उतरी, जानें- क्या है इसका मिशन

प्रियंका और ज्योतिरादित्य के ऑडियो क्लिप को यूपी के 60 लाख लोगों को सुनाया गया है. प्रियंका गांधी के यूपी दौरे को लेकर प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ताओं में भी ख़ूब जोश है. पूरे लखनऊ शहर को प्रियंका के पोस्टरों से पाट दिया गया है. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा की मदद के लिए कांग्रेस की ओर से एक 35 लोगों की टीम बनाई गई है जिसकी रणनीति है कि उन सीटों पर ज्यादा मेहनत की जाए जिन पर 20 फीसदी तक दलित समुदाय का प्रभाव है. ऐसी कुल सीटें उत्तर प्रदेश में 40 हैं जिनमें 17 आरक्षित हैं.

वह इंदिरा की पोती हैं, राजीव की बेटी हैं, खूबसूरत हैं,लेकिन 1984 में सिर्फ दो सीटें हारने वाली कांग्रेस के पास यूपी में अब सिर्फ 2 सीटें हैं...

बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती भी हालही टि्वटर पर सक्रिय हुई हैं. मायावती के टि्वटर पर आने के बाद आरजेडी नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने उनका टि्वटर पर स्वागत करते हुए कहा था कि आपने टि्वटर पर आने के मेरे आग्रह को माना उसके लिए शुक्रिया. तेजस्वी ने ट्वीट किया, 'आखिरकार आपको यहां देखकर खुशी हुई. हमारी 13 जनवरी को लखनऊ में हुई बैठक में टि्वटर ज्वाइन करने के मेरे आग्रह को मानने और उसका सम्मान करने पर खुशी हुई.'

आखिर क्यों प्रियंका गांधी प्रतिष्ठित दून स्कूल में नहीं लेना चाहती थीं दाखिला?

टिप्पणियां

VIDEO- यूपी में प्रियंका का चलेगा जादू?

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement