NDTV Khabar

चिन्मयानंद गिरफ्तार : प्रियंका गांधी ने कहा- जनता ने सुनिश्चित किया कि 'बेटी बचाओ' केवल नारों में न रहे

बीजेपी नेता चिन्मयानंद  को लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में यूपी SIT ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. चिन्मयानंद (Chinmayanand) को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चिन्मयानंद गिरफ्तार : प्रियंका गांधी ने कहा- जनता ने सुनिश्चित किया कि 'बेटी बचाओ' केवल नारों में न रहे

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रेप के आरोप में चिन्मयानंद गिरफ्तार
  2. 14 दिन के लिए हिरासत में भेजा गया
  3. प्रियंका ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना
नई दिल्ली:

रेप के आरोपी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर निशाना साधा है उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि बीजेपी सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि जब तक पीड़िता को ये न कहना पड़े कि मैं आत्मदाह कर लूंगी, तब तक सरकार कोई ऐक्शन नहीं लेती.  ये जनता, पत्रकारिता की ताकत थी कि SIT को बीजेपी नेता चिन्मयानन्द को गिरफ़्तार करना पड़ा.  जनता ने सुनिश्चित किया कि बेटी बचाओ केवल नारों में न रहे बल्कि धरातल पर उतरे. प्रियंका इस मामले को लेकर किसी भी विपक्ष की नेता से कहीं ज्यादा मुखर रही हैं.  वह चिन्मयानंद की गिरफ्तारी की लगातार मांग कर रही थीं. इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ' उन्नाव बलात्कार मामले में भाजपा सरकार और पुलिस की लापरवाही व आरोपी को सरंक्षण दिए जाने का हश्र सबके सामने है.  अब बीजेपी सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस शाहजहांपुर मामले में वही दुहरा रही है. पीड़िता भय में है लेकिन बीजेपी सरकार पता नहीं किस चीज का इंतजार कर रही है.'


चिन्मयानंद ने कबूल किए सारे आरोप, SIT से कहा- गलती पर मैं शर्मिंदा हूं

वहीं इस मामले में उन्होंने पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने अपनी हरकतों से साफ कर दिया है कि उसका महिला सुरक्षा से कोई वास्ता नहीं. आखिर क्यों शिकायतकर्ता लड़की को दोबारा प्रेस के सामने सुरक्षा की गुहार लगानी पड़ रही है? आखिर यूपी पुलिस सुस्त क्यों है? क्योंकि आरोपी का सम्बंध भाजपा से है?

रेप के आरोपी BJP नेता चिन्मयानंद को 14 दिन के लिए भेजा गया जेल

गौरतलब है कि बीजेपी नेता चिन्मयानंद  को लॉ की छात्रा से बलात्कार के आरोप में यूपी SIT ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. चिन्मयानंद (Chinmayanand) को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया था. उसे सुबह करीब 8.50 मिनट पर गिरफ्तार किया. उसके बाद चिन्मयानंद को कोर्ट में पेश किया गया और फिर कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेजा है. उधर, चिन्मयानंद की ओर से दायर जबरन वसूली के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. 

रेप के आरोपी चिन्मयानंद को एसआईटी ने किया गिरफ्तार

टिप्पणियां



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement