NDTV Khabar

Pulwama Attack: शहीद के अंतिम संस्कार में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने ली सेल्फी, तो सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस एक 'सेल्फी' की वजह से विवादों में घिर गए हैं और सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pulwama Attack: शहीद के अंतिम संस्कार में पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने ली सेल्फी, तो सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस एक 'सेल्फी' की वजह से विवादों में घिर गए हैं.

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री केजे अल्फोंस एक 'सेल्फी' की वजह से विवादों में घिर गए हैं. उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद जवान के पार्थिव शरीर वाले ताबूत के साथ कथित तौर पर एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्से और ट्रोल का शिकार होना पड़ा. लोगों ने उनकी सेल्फी को 'आत्मप्रचार' करार देते हुए सोशल मीडिया पर घेरा. हालांकि बाद में केन्द्रीय पर्यटन मंत्री केजे अल्फोंस ने केरल के डीजीपी को पत्र लिखकर शिकायत की कि कुछ शरारती तत्व सीआरपीएफ जवान के अंतिम संस्कार में ली गई उनकी तस्वीर को एक ‘सेल्फी' के तौर पर जारी कर रहे हैं. अपने पत्र में मंत्री ने कहा कि वह 16 फरवरी को वायनाड में वसंत कुमार के अंतिम संस्कार में शामिल हुये थे. उन्होंने कहा, ‘किसी ने ताबूत के नजदीक खड़ी मेरी तस्वीर ली थी. मेरे मीडिया सचिव ने यही तस्वीर मेरे फेसबुक पर लगा दी. तस्वीर को मेरे द्वारा सेल्फी लेने का आरोप लगाते हुये कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फर्जी खबरें फैला दी. उन शरारती तत्वों के कृत्य ने जनता में मेरी प्रतिष्ठा धूमिल की है जो भारतीय दंड संहिता के प्रवाधानों के तहत एक दंडनीय अपराध है'.

पुलवामा हमले पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- कंठ में कोई गीला गोला सा अटक रहा है...


आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ (CRPF) के एक काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था, जिसमें इस अर्धसैनिक बल के कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे और कई घायल हुए थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इसके बाद भारत ने पाकिस्तान पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत सरकार ने शनिवार को एक और कड़ा कदम उठाते हुये पाकिस्तान से आयातित होने वाले सभी सामानों पर सीमा शुल्क तत्काल प्रभाव से बढ़ाकर 200 प्रतिशत कर दिया. पाकिस्‍तान से एमएफएन का दर्जा वापस लिये जाने के बाद वहां से आयात होने वाली सभी वस्‍तुओं पर 200 फीसदी का सीमा शुल्‍क तत्‍काल रूप से लागू हो गया है. (इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां

Pulwama Attack: वीवी वसंत कुमार ने पत्नी को भेजी थीं कोहरे की तस्वीरें, कहा- पहुंचने में थोड़ी देर और लगेगी, लेकिन...

VIDEO: जम्मू कश्मीर में CRPF काफिले पर आतंकी हमला, 40 जवान शहीद



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement