NDTV Khabar

पुलवामा हमले पर बोले गिरिराज सिंह: सिद्धू, कमल हासन और नसीरुद्दीन शाह 'गजवा-ए-हिंद' के लश्कर हैं

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर की गई बयानबाजियों को लेकर भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कमल हासन और नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलवामा हमले पर बोले गिरिराज सिंह: सिद्धू, कमल हासन और नसीरुद्दीन शाह 'गजवा-ए-हिंद' के लश्कर हैं

पुलवामा आतंकी हमले पर गिरिराज सिंह का बयान

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर की गई बयानबाजियों को लेकर भाजपा के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कमल हासन और नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया है कि नवजोत सिंह सिद्धू, कमल हासन और नसीरुद्दीन शाह पाकिस्तानी गजवा-ए-हिंद के लश्कर हैं. बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामाम में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और इसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. 

बीजेपी की वजह से समाज में विकृतियां बढ़ीं, पुलवामा हमले के मामले में भी यही देश में दिखाई पड़ रहा है : मायावती

समाचार एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट किया, जिसके मुताबिक, गिरिराज सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में 'गजवा-ए-हिंद' की चर्चा होती है, जिसका अर्थ भारत का इस्लामीकरण होता है, जिसे पुलवामा हमले के बाद गति मिली है. दुर्भाग्य है कि भारत में नसीरुद्दीन शाह और कमल हसन जैसे लोग उनके एजेंट बन गए हैं जो गजवा-ए-हिंद की बात करते हैं. 


वहीं, गिरिराज सिंह ने मंगलवार की सुबह एक ट्वीट किया और लिखा- कमल हसन, नसीरुद्दीन शाह, सिद्धू और इन्टॉलरेंस ग्रुप पाकिस्तानी साज़िश गजवा-ए-हिंद (हिन्दुस्तान का इस्लामीकरण) के लश्कर हैं. ऐसे लोग कश्मीर में जनमत संग्रह की बात करते हैं जबकि हिन्दुस्तान गज़वा-ए- हिन्द को विफल करने और 370 और 35A खत्म करने की मांग कर रहा है. 

पुलवामा में हुई मुठभेड़ के शहीदों के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ा जनसैलाब

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयान को लेकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर आ गये थे. इतना ही नहीं, उन्हें अपने बयान की वजह से कपिल शर्मा शो से भी हटना पड़ा था. उन्होंने कहा था कि आतंकवादी हमलों के लिए कोई देश जिम्मेदार नहीं होता है. वहीं, कमल हासन ने भी एक विवादित बयान दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की जानें लगी.

पुलवामा आतंकी हमले पर बोले पाकिस्तान के PM इमरान खान: हिंदुस्तान हमला करेगा तो हम सोचेंगे नहीं, पलटवार करेंगे

टिप्पणियां

दरअसल, गुरुवार यानी 14 फरवरी को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. इस काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे. उसी दौरान बाईं ओर से ओवरटेक कर विस्फोटक से लदी एक कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी. आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे. इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए. इस घटना पर पीएम मोदी ने सीधे तौर पर कहा है कि आतंकी बहुत बड़ी गलती कर चुके हैं और अब उन्हें इसका अंजाम भी भूगतना होगा. 

VIDEO: पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड ढेर



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement