राघव चड्ढा के ऑफिस में तोड़फोड़, AAP नेता ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया आरोप

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता वीरेंद्र बब्बर ने आरोप लगाया कि आप ने खुद इस हमले की योजना बनाई है और अब बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है

नई दिल्ली:

Raghav Chadha's office vandalized : दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के उपाध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुरुवार को आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगों ने झंडेवालान स्थित दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय में घुसकर हमला किया और उनके दफ़्तर में तोड़ फोड़ की. चड्ढा ने दावा किया कि कुछ कर्मचारियों को चोटें भी आई हैं.  बहरहाल, भाजपा ने इसका खंडन करते हुए आरोप लगाया कि हमला आम आदमी पार्टी (आप) ने खुद कराया है. 

विधायक का आरोप है, “ करीब 250 लोग मेरे दफ्तर में घुसे और शीशे, दरवाजे और पोट तोड़ दिए. उन्होंने मेरे कर्मियों को धमकाया और उनपर हमला किया.“ उन्होंने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ता जल बोर्ड के मुख्यालय पर प्रदर्शन करने आए थे और पुलिस ने उन्हें परिसर में आने दिया.

यह भी पढ़ें- AAP नेता राघव चड्ढा और आतिशी ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, गृहमंत्री और LG आवास पर विरोध-प्रदर्शन की मांग

चड्ढा ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें कथित रूप से टूटे हुए दरवाजे, शीशे, पोट, फर्नीचर एवं जमीन पर खून के निशान दिख रहे हैं.

ob3fdnpo

प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता वीरेंद्र बब्बर ने आरोप लगाया कि आप ने खुद इस हमले की योजना बनाई है और अब बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही है.उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने प्रदेश भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है लेकिन वे इन हथकंडों से डरने वाले नहीं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट एजेंसी भाषा से भी)