राहुल गांधी का सरकार पर वार- मोदी जी चला रहे 'सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम, LIC को बेचना...

राहुल गांधी निजीकरण, कोरोना वायरस महामारी, बेरोजगारी, लटकी हुई सरकारी परीक्षाओं, अर्थव्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर सरकार पर वार कर चुके हैं.

राहुल गांधी का सरकार पर वार- मोदी जी चला रहे 'सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम, LIC को बेचना...

LIC को लेकर राहुल गांधी का केंद्र पर निशाना (फाइल फोटो)

खास बातें

  • राहुल गांधी को केंद्र सरकार पर निशाना
  • मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं : राहुल
  • देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है : गांधी
नई दिल्ली:

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर मंगलवार को निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) 'सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं. राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर यह हमला किया है. इससे पहले भी, राहुल गांधी निजीकरण, कोरोना वायरस महामारी, बेरोजगारी, लटकी हुई सरकारी परीक्षाओं, अर्थव्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर सरकार पर वार कर चुके हैं.

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- "मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं. खुद की बनायी आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है. जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है."

इससे पहले, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को सार्वजनिक उपक्रमों के निजीकरण को लेकर सरकार पर हमला बोला. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- आज देश मोदी सरकार-निर्मित कई आपदाएं झेल रहा है जिनमें से एक है अनावश्यक निजीकरण. युवा नौकरी चाहते हैं पर मोदी सरकार PSUs का निजीकरण करके रोज़गार व जमा पूंजी नष्ट कर रही है. फ़ायदा किसका? बस चंद ‘मित्रों' का विकास, जो हैं मोदी जी के ख़ास."

वीडियो: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा, "सरकारी खर्च में हो कटौती"
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com