NDTV Khabar

राहुल ने पीएम मोदी को बताया पाक का 'पोस्टर बॉय' तो रविशंकर बोले- हमारी सेना से ज्यादा पाकिस्तान पर भरोसा है?

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला तो सरकार की ओर से रविशंकर प्रसाद ने भी पलटवार किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल ने पीएम मोदी को बताया पाक का 'पोस्टर बॉय' तो रविशंकर बोले- हमारी सेना से ज्यादा पाकिस्तान पर भरोसा है?

रविशंकर प्रसाद और राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई में आतंकवादियों को हुए नुकसान के साक्ष्य की मांग करने वाले नेताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पकिस्तान का ‘पोस्टर ब्वॉय' कहे जाने पर पलटवार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि 'पठानकोट आतंकी हमले की जांच के लिए आईएसआई को बुलाने वाले पीएम मोदी पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय हैं.' हालांकि, इस पर सरकार की ओर से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है और उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पाकिस्तान पर ज्यादा विश्वास करते हैं न कि भारत की सेना पर.

कांग्रेस-AAP गठबंधन पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी पहली प्रतिक्रिया


राहुल गांधी ने क्या कहा:
राहुल गांधी ने कहा कि‘कांग्रेस के कुछ लोगों ने चर्चा की है, उसमें मैं नहीं जाना चाहता, लेकिन पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के जो जवान शहीद हुए हैं उनके परिवार वालों ने एक मांग उठाई है. उनकी भवना है कि हमें दुख पहुंचा है तो हमें दिखाइए कि क्या हुआ.' उन्होंने आरोप लगाया, '' प्रधानमंत्री ने पठानकोट हमले के बाद जांच के लिए आईएसआई को बुलाया. वह नवाज शरीफ के यहां शादी में गए. वह नवाज शरीफ के गले मिलते हैं. नवाज शरीफ को अपने शपथ ग्रहण में बुलाते हैं. ड्रामा करते हैं. तो क्या हम पोस्टर ब्वॉय हैं? प्रधानमंत्री पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय हैं.'' 

राफेल को लेकर मोदी सरकार पर फिर राहुल गांधी का हमला: गायब हो गया अब नई लाइन है, सरकार का काम ही है गायब करना

रविशंकर प्रसाद ने क्या पलटवार किया:
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, "राहुल गांधी के सफेद झूठों की कड़ी निंदा करता हूं. उन्हें भारतीय वायुसेना पर भरोसा नहीं है, उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा नहीं है, उन्हें CAG पर भरोसा नहीं है. क्या वह पाकिस्तान पर भरोसा करना चाहते हैं.? वह अनजाने में या जानबूझकर राफेल के प्रतिस्पर्द्धियों के हाथों में खेल रहे हैं."

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 'क्या उनके झूठ की कोई सीमा है? प्रधानमंत्री पर बिल्कुल शर्मनाक आरोप लगाए गए. वह खुद को देश के सामने उजागर कर रह हैं. वह केवल तभी सुनेंगे जब पाक राफेल सौदे को प्रमाणित करेगा. मैं पूरी तरह से राहुल गांधी के बयान की निंदा करता हूं. वह भारत की सेना से ज्यादा पाकिस्तान पर भरोसा करते हैं. आप पहले काफी अपने आप को एक्सपोज कर चुके हैं. अब तो कम से कम राजनीति करना बंद कीजिए.' 

हार्दिक पटेल 12 मार्च को हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस के कुछ नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ विपक्षी नेता पड़ोसी देश के "पोस्टर ब्वॉय" बन गए हैं और भारत के पराक्रमी सैनिकों के सामर्थ्य पर सियासी स्वार्थ के चक्कर में सवाल उठा रहे हैं.

टिप्पणियां

VIDEO: राहुल गांधी बोले- कहां गायब हुईं फाइलें, सरकार का काम ही है गायब करना

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement