राहुल गांधी बोले-नितिन गडकरी में साहस है, उन्हें राफेल और बेरोजगारी पर भी बोलना चाहिए

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा में गडकरी इकलौते ऐसे नेता हैं जिनमें कुछ साहस है.

नई दिल्ली :

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा में गडकरी इकलौते ऐसे नेता हैं जिनमें कुछ साहस है और ऐसे में उन्हें राफेल, किसानों और बेरोजगारी के मुद्दों पर भी बोलना चाहिए. राहुल गांधी ने गडकरी के बयान (Nitin Gadkari Statement) से जुड़ी खबर शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा, ‘गडकरी जी, आपकी सराहना करता हूं. आप भाजपा में इकलौते हैं जिनमें कुछ साहस है''. उन्होंने कहा, ‘‘कृपया आप (गडकरी) राफेल घोटाले और अनिल अंबानी, किसानों की पीड़ा और संस्थाओं को नष्ट किए जाने पर भी टिप्पणी करिए''. बाद में उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘ओह, गडकरी जी. माफी चाहता हूं. मैं सबसे महत्वपूर्ण विषय- नौकरी को भूल गया था'.

आपको बता दें कि केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) का आज ही एक बयान सामने आया था. जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं को पहले अपनी घरेलू जिम्मेदारियों को पूरा करना चाहिए क्योंकि जो ऐसा नहीं कर सकता, वह ‘देश नहीं संभाल सकता.' गडकरी, भाजपा की छात्र शाखाअखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP)के पूर्व कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को शनिवार को संबोधित कर रहे थे. गडकरी ने कहा, ‘मैं कई लोगों से मिला हूं जिन्होंने कहा है कि हम भाजपा, देश के लिए अपना जीवन समर्पित करना चाहते हैं. मैं (ऐसे लोगों से) कहता हूं, आप क्या कर रहे हैं और आपके परिवार में और कौन लोग हैं. वह बताता है कि मैंने अपनी दुकान बंद कर दी है क्योंकि वह ठीक से नहीं चल रही थी... घर में पत्नी, बच्चे हैं.'हालांकि गडकरी ने एक निजी चैनल से बातचीत में इससे साफ इनकार किया है. उन्होंने कहा कि उनके बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है. (इनपुट-भाषा)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले- जो घर नहीं संभाल सकता, वह देश क्या संभालेगा?  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- किस पर तंज कस रहे हैं गडकरी?