अज्ञानता से भी खतरनाक होता है घमंड - राहुल गांधी ने COVID और अर्थव्यवस्था को लेकर आइंस्टाइन के हवाले से मोदी सरकार पर साधा निशाना

देश में कोरोना के बढ़ते मामले और डगमगाती अर्थव्यवस्था को राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है.

अज्ञानता से भी खतरनाक होता है घमंड - राहुल गांधी ने COVID और अर्थव्यवस्था को लेकर आइंस्टाइन के हवाले से मोदी सरकार पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार किया है

नई दिल्ली:

देश में कोरोना के बढ़ते मामले और डगमगाती अर्थव्यवस्था को राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों और अर्थव्यवस्था का एक ग्राफ शेयर किया है, इसके साथ उन्होंने महान वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंस्टीन का एक कथन भी लिखा, जिसके अनुसार अज्ञानता से ज़्यादा खतरनाक सिर्फ एक चीज़ होती है, वह है घमंड. बताते चलें कोविड के खिलाफ तैयारियों से लेकर अर्थव्यवस्था पर किए गए फैसलों को लेकर राहुल गांधी मोदी सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं. 

बतातें चलें कि इससे पहले राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी कोरोना संकट को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया था. राहुल ने अपने ट्वीट में कोरोना ग्राफ से जुड़ा एक वीडिया शेयर किया. साथ ही लिखा , "भारत एक गलत रेस जीतने के रास्ते पर है. अहंकार और अक्षमता के घातक मिश्रण के कारण, एक भयावह त्रासदी." 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा सोमवार सुबह जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 3,32,424 हो गई है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 11,502 नए मामले सामने आए हैं और 325 लोगों की मौत हुई है. देश में पहली बार 24 घंटों में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आए हैं. अभी तक 9,520 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि 1,69,798 मरीज इस बीमारी को मात देने में सफल भी हुए हैं. रिकवरी रेट में मामूली बढ़ोतरी के साथ यह दर 51.07 प्रतिशत पर पहुंच गई है. 

Video: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लॉकडाउन को बताया 'फेल'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com