NDTV Khabar

राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के लिए 10 से 15 वर्ष का इंतजार करना होगा : रामदास अठावले

उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में बात की है. यद्यपि मेरा मानना है कि उन्हें 10 से 15 वर्ष इंतजार करना होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के लिए 10 से 15 वर्ष का इंतजार करना होगा : रामदास अठावले

(फाइल फोटो)

पुणे : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए ‘10 से 15 वर्ष’ इंतजार करना होगा. अठावले ने हालांकि कहा कि ऐसी महत्वाकांक्षा पालने में कुछ भी गलत नहीं है. उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा के बारे में बात की है. यद्यपि मेरा मानना है कि उन्हें 10 से 15 वर्ष इंतजार करना होगा. प्रधानमंत्री बनने की ऐसी महत्वाकांक्षा रखने में कुछ गलत नहीं है. हालांकि ऐसी महत्वाकांक्षा अभी व्यक्त करना जल्दबाजी है.’ उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राजग 2019 में फिर से सत्ता में आएगा.

यह भी पढ़ें : जरूरत पड़ी तो बीजेपी की सरकार बनाने के लिए मायावती से बातचीत को तैयार हूं : रामदास अठावले

उन्होंने कहा कि भाजपा कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत से जीत हासिल करेगी क्योंकि लिंगायत, अन्य पिछड़ा वर्ग आदि पार्टी का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस भाजपा को दलित विरोधी पार्टी के तौर पर पेश कर रही है लेकिन लोग यह समझने के लिए पर्याप्त समझदार हैं कि क्या सही है.’ अठावले ने इससे पहले दिन में भीमा कोरेगांव का दौरा किया और पूजा सकट के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की जिसके मकान को गत एक जनवरी को वहां हुई हिंसा के दौरान आग लगा दी गई थी. पूजा हिंसा की एक गवाह थी और वह अप्रैल में पास के एक कुंए में मृत मिली थी. 

टिप्पणियां
VIDEO : क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 2019 में बन सकते हैं पीएम?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement