NDTV Khabar

राहुल गांधी एक न एक दिन देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे : तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी में वे सारी काबलियत मौजूद हैं जो एक प्रधानमंत्री में होनी चाहिए

6.3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी एक न एक दिन देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे : तेजस्वी यादव

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के साथ तेजस्वी यादव (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. राहुल गांधी के चैलेंज के कारण नरेंद्र मोदी गुजरात के प्रचार में जुटे
  2. देश के लोगों, खासकर युवाओं का राहुल को समर्थन मिल रहा
  3. राहुल को प्रधानमंत्री के एक अच्छे विकल्प के रूप में देखा जा रहा
पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को साफ तौर पर कहा है कि राहुल गांधी एक न एक दिन देश के प्रधानमंत्री जरूर बनेंगे. उनमें वे सारी काबलियत मौजूद हैं जो एक प्रधानमंत्री में होनी चाहिए.

एनडीटीवी से खास बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी इन दिनों सीधे प्रधानमंत्री को चैलेंज कर रहे हैं और यही कारण है कि नरेंद्र मोदी देश की सेवा छोड़कर सिर्फ गुजरात के प्रचार में लगे हुए हैं. राहुल गांधी ने गुजरात के विकास एवं देश के विकास को लेकर जो मुद्दा उठाया है उसको लोगों का समर्थन भी मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : तेजस्वी यादव का बीजेपी से सवाल- क्या पीएम मोदी ने DNA वाले बयान पर नीतीश कुमार से माफी मांगी?

उन्होंने कहा कि आज जिस तरह से प्रधानमंत्री के विकास का पर्दाफाश राहुल गांधी कर रहे हैं और उनके झूठे वादों को देश के सामने ला रहे हैं,  उसे पूरे देश के लोगों का एवं खासकर युवाओं का समर्थन मिल रहा है. वे राहुल को प्रधानमंत्री के एक अच्छे विकल्प के रूप में देखे जा रहे हैं.

VIDEO : राहुल के नेतृत्व में चुनाव

टिप्पणियां


तेजस्वी को उम्मीद है कि वे जल्द ही कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे और इसके बाद उनकी और जिम्मेदारी बढ़ जाएगी. तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी ने देश के सभी विपक्ष के नेताओं को एक प्लेटफॉर्म पर लाने की दिशा में काम शुरू कर दिया है. हालांकि तेजस्वी मानते हैं कि यह काम थोड़ा पहले हो जाना चाहिए था. तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी किस तरह से देश के सारे नेताओं को जोड़ते हैं, यह देखने की बात होगी. वे एक न एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement