NDTV Khabar

तेजस्वी यादव का बीजेपी से सवाल- क्या पीएम मोदी ने DNA वाले बयान पर नीतीश कुमार से माफी मांगी?

तेजस्वी यादव ने एनडीटीवी इंडिया से विशेष बातचीत में स्वीकार किया कि उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के पीएम और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के खिलाफ बयान को स्वीकार नहीं किया जा सकता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तेजस्वी यादव का बीजेपी से सवाल- क्या पीएम मोदी ने DNA वाले बयान पर नीतीश कुमार से माफी मांगी?

तेजस्वी यादव ने बीजेपी से पूछा है कि क्या पीएम मोदी ने नीतीश कुमार के खिलाफ डीएनए वाले बयान पर माफी मांगी या खेद जताया?

खास बातें

  1. कहा- तेजप्रताप यादव के बयान पर लालू यादव ने कई इंटरव्यू में सफाई दी
  2. मोदी जब गुजरात के सीएम थे तब उन्होंने भाषा की मर्यादा कई बार तोड़ी
  3. मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहा था, क्या माफी मांगी?
पटना: भाषा की शालीनता के विवाद पर बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी कूद गए हैं. शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने बीजेपी से पूछा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ डीएनए वाले बयान पर माफी मांगी या खेद जताया? उन्होंने कहा कि डीएनए से गंदी कोई गाली नहीं होती, लेकिन आपने कभी किसी भाजपा नेता को माफी मांगते देखा है?

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को एनडीटीवी इंडिया से विशेष बातचीत में पहली बार स्वीकार किया कि उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव के प्रधानमंत्री या उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के खिलाफ बयान को स्वीकार नहीं किया जा सकता. तेजस्वी ने कहा कि ''तेजजी (तेजप्रताप)  का जो बयान आया था उस पर मेरे पिताजी लालू यादव ने साफ तौर पर कहा कि ऐसी बात नहीं होनी चाहिए और उनको समझाया भी गया.''  तेजस्वी के अनुसार ''लालू जी ने कई इंटरव्यू में इस पर सफाई दी और हम लोगों ने इसको स्वीकार नहीं किया. लेकिन जिन भाजपा नेताओं ने तेजप्रताप को थप्पड़ मारने की धमकी दी, क्या भाजपा ने उनके खिलाफ कार्रवाई की?''

यह भी पढ़ें :पीएम मोदी ने खारिज की नीतीश की मांग, लेकिन बांधे उनकी तारीफों के पुल

तेजस्वी का आरोप है कि जब बिहार भाजपा के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि हाथ तोड़ देना चाहिए, तब मीडिया ने कोई हल्ला हंगामा नहीं किया. डीएनए से बड़ी गाली नहीं होती और खुद प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ ऐसी गाली दी. तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब से उन्होंने भाषा की मर्यादा कई बार तोड़ी. तेजस्वी ने पूछा कि आखिर किसने मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहा था? लेकिन क्या ऐसे बयानों के लिए कभी किसी ने माफी मांगी?

टिप्पणियां
VIDEO : पीएम मोदी के बयान पर विवाद


यह पूछे जाने पर कि उनकी पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देने में भाषा की मर्यादा क्यों भंग करती है, तेजस्वी ने कहा कि यह संस्कार की बात होती है और लोगों को शालीनता का परिचय देना चाहिए.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement